बाबा ने सिर को बना डाला 'गमला'! उगाए इतने सारे पौधे, सोने के लिए करते हैं ऐसा; Video वायरल
Advertisement
trendingNow11796319

बाबा ने सिर को बना डाला 'गमला'! उगाए इतने सारे पौधे, सोने के लिए करते हैं ऐसा; Video वायरल

Reporter Video: अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर बाबा ने यह कैसे किया होगा. वीडियो देखने के बाद आपको समझ आ जाएगा कि आखिर बाबा ने ऐसा क्यों और कैसे किया. वायरल होने वाले वीडियो में एक रिपोर्टर द्वारा पूछे जाने वाले सवाल का बाबा ने अच्छे तरीके से जवाब दिया.

 

बाबा ने सिर को बना डाला 'गमला'! उगाए इतने सारे पौधे, सोने के लिए करते हैं ऐसा; Video वायरल

Gamla Baba Video: पौधों को लोग अक्सर गमले या फिर जमीन में उगाते हैं. कुछ पेड़-पौधे अपने-आप ही खेत-खलियानों में उग जाते हैं, लेकिन क्या आपने कभी इस बारे में सुना है कि किसी शख्स ने अपने सिर को ही गमला बना डाला. अजीबोगरीब मामले में एक बाबा ने अपने सिर को ही उपजाऊ बना डाला और इसका एक इंस्टाग्राम रील वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर बाबा ने यह कैसे किया होगा. वीडियो देखने के बाद आपको समझ आ जाएगा कि आखिर बाबा ने ऐसा क्यों और कैसे किया. वायरल होने वाले वीडियो में एक रिपोर्टर द्वारा पूछे जाने वाले सवाल का बाबा ने अच्छे तरीके से जवाब दिया.

सिर पर पौधे लगाकर बाबा ने लोगों को हैरानी में डाला

रिपोर्टर जैसे ही बाबा के पास पहुंचा तो उसने देखा कि बाबा ने अपने सिर को ही गमला बना डाला. बाबा के सिर पर हरे रंग के ढेर सारे घास उगे हुए हैं. इंस्टाग्राम पर चाचा बिशना ने वीडियो अपलोड किया. रिपोर्टर ने सवाल किया कि बाबा आप अपने सिर पर बीज लगाते हैं या फिर पौधा लगाते हैं. इस पर बाबा ने जवाब दिया, "हम अपने सिर पर ऐसे बीज छोड़ देते हैं और फिर पानी देते रहते हैं और पौधा उग आता है. मैं अपने सिर पर 4 साल से पौधे उगा रहे हैं. पानी डालकर सिंचाई करते रहते हैं." फिर रिपोर्टर ने पूछा कि क्या मिट्टी का काम सिर कर लेता है तो बाबा ने कहा, "मिट्टी का काम बाल करता है. नमी का काम मेरे सिर का चमड़ा करता है. चमड़ा भी कभी-कभी फट जाता है."

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chacha Bishnaa (@chacha_bishnaa_)

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

इसके बाद बाबा ने यह भी कहा कि जब मैं सिर पर पौधों को उगाता हूं तो मेरे सिर की चमड़ी फट जाती है. इन पौधों के जड़ अंदर चले जाते हैं और  जब भी इन पौधों को बाहर निकालने की कोशिश करते हैं तो उसमें से खून भी निकलने लगता है. फिर रिपोर्टर ने पूछा कि आप सोते कैसे हैं तो बाबा ने जवाब दिया कि मैं तो सिर्फ बैठे-बैठे सो जाता हूं. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. पोस्ट पर अब तक 3 लाख 40 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, "ये है मेरे देश के अंधभक्तों के भगवान." एक अन्य ने कहा, "मिट्टी बी लाइक- मैं क्या करूं फिर जॉब छोड़ दूं."

Trending news