Wedding Video: इतनी मेहनत के बाद भी दूल्हे को वरमाला नहीं पहना पाई दुल्हन, देखिए मजेदार वीडियो
Advertisement
trendingNow1988121

Wedding Video: इतनी मेहनत के बाद भी दूल्हे को वरमाला नहीं पहना पाई दुल्हन, देखिए मजेदार वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) की वरमाला रस्म का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में दोनों को उनके भाइयों ने गोद में उठाकर रखा हुआ है. यह वीडियो काफी मजेदार है (Funny Video).

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर वेडिंग वीडियो (Wedding Video) की धूम देखने लायक होती है. शादी की रस्मों (Wedding Rituals) से घर गुलजार हो जाता है. हर तरफ होने वाले हंसी-मजाक, मस्ती, डांस और गॉसिप्स सबको काफी एंटरटेन रखते हैं. बदलते समय के साथ शादी की रस्मों में भी काफी बदलाव हुआ है. अब दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) स्टेज पर भी मस्ती करते हुए नजर आ जाते हैं. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में कुछ ऐसा ही नजारा सबका दिल जीत रहा है.

  1. वायरल हुआ वरमाला की रस्म का वीडियो
  2. गोद में उठे दूल्हा-दुल्हन
  3. दुल्हन के हाथ से छूटी वरमाला

गोद में उठे दूल्हा-दुल्हन

ज्यादातर घरों में वरमाला की रस्म (Varmala Ritual) को काफी एंटरटेनिंग बनाने की कोशिश की जाती है. कहीं पर वरमाला की लोकेशन को बिल्कुल बदल दिया जाता है तो कहीं रस्म को दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) के लिए खेल (Wedding Games) बना दिया जाता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वरमाला की रस्म के वीडियो जबरदस्त पसंद किए जाते हैं. इस वीडियो (Varmala Video) में दूल्हा-दुल्हन को उनके भाइयों ने गोद में उठा लिया है ताकि उन्हें एक-दूसरे को वरमाला पहनाने के लिए थोड़ी मेहनत करनी पड़े.

दुल्हन के हाथ से गिरी माला

वीडियो (Funny Video) में एक मजेदार चीज नजर आ रही है. दूल्हा और दुल्हन, दोनों ही वरमाला पहने हुए हैं. यह रस्म (Varmala Ritual) का सेकंड राउंड लग रहा है. दुल्हन के भाई उसे दूल्हे की बराबरी तक लाने के लिए गोद में उठाते हैं. दुल्हन जैसे ही दूल्हे के गले में वरमाला डालने की कोशिश करती है, उसका निशाना चूक जाता है और वरमाला गिर जाती है (Bride Groom Varmala Video).

यह भी पढ़ें- शेख की दुल्हन ने अपनी शादी में किया गजब डांस, सोने के जेवरों से ढका था पूरा शरीर

वरमाला की रस्म के ऐसे वीडियो काफी फनी बन जाते हैं.

ऐसे वायरल वेडिंग वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news