Funny Video: बच्चे ने सुबह से शुरू की अपनी नौटंकी, मां-बाप ने ऐसे भेजा स्कूल
Advertisement
trendingNow1987592

Funny Video: बच्चे ने सुबह से शुरू की अपनी नौटंकी, मां-बाप ने ऐसे भेजा स्कूल

सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ बच्चों का वीडियो (Kids Video) वायरल हो रहा है (Viral Video). इस मजेदार वीडियो (Funny Video) में एक बच्चे को जबरदस्ती घसीटते हुए स्कूल ले जाया जा रहा है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: बचपन में हर बच्चा स्कूल जाते समय खूब ड्रामा करता है. कुछ ही बच्चे इतने सीधे होते हैं कि चुपचाप स्कूल चले जाएं. कोई सुबह से पेट दर्द का बहाना बनाने लगता है तो कोई सिर दर्द का. ऐसे में बच्चों को स्कूल भेजना मां-बाप के लिए किसी चुनौती से कम नहीं होता है. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल हुआ है (Viral Video), जिसमें बच्चे को घसीटकर स्कूल ले जाया जा रहा है (Kids Video).

  1. स्कूल जाने में ड्रामा कर रहा था बच्चा
  2. घसीटकर पहुंचाया गया परिसर तक
  3. वीडियो देख लोगों को याद आया बचपन

स्कूल में हुई दमदार एंट्री

कुछ बच्चे बहुत नौटंकीबाज होते हैं. उनकी नौटंकी सुबह स्कूल जाने के समय से शुरू हो जाती है और रात को सोते समय तक चलती रहती है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देखकर भी कुछ ऐसा ही लग रहा है. दरअसल, इस वीडियो (School Video) में एक महिला और कुछ बच्चे एक बच्चे को घसीटकर स्कूल के अंदर तक ले जा रहे हैं.

यूनिफॉर्म से समझ में आया माजरा

यह वीडियो (Kids Video) किसी ग्रामीण स्कूल (Village School) में शूट किया गया है. इसमें नजर आ रहे सभी बच्चों ने स्कूली यूनिफॉर्म (School Uniform) पहनी हुई है और कुछ अपने कंधे पर स्कूल बैग भी टांगे हुए हैं. सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर यह वीडियो आईएएस ऑफिसर (IAS Officer) अवनीश शरण ने शेयर किया है. इस वीडियो (Trending Video) को अब तक 48 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

यह भी पढ़ें- बंदर की फरमाइश के आगे झुका इंसान, मोबाइल फोन के लिए की ऐसी हरकत

सोशल मीडिया पर छाईं बचपन की यादें

इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग अपने बचपन के किस्से बयां कर रहे हैं (Childhood Memories). इस वीडियो ने लोगों की बचपन की यादें ताजा कर दी हैं. वहीं कुछ लोग अपने बच्चों का बचपन भी याद कर रहे हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news