Funny Video: बंदर की फरमाइश के आगे झुका इंसान, खुद दे दिया अपना मोबाइल फोन
Advertisement
trendingNow1987475

Funny Video: बंदर की फरमाइश के आगे झुका इंसान, खुद दे दिया अपना मोबाइल फोन

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बंदर का वीडियो (Monkey Video) वायरल हो रहा है (Viral Video). इस बंदर ने बिल्कुल इंसानों जैसी हरकतें करके पास बैठे शख्स से उसका मोबाइल फोन ले लिया था (Mobile Video). यह वीडियो गजब मजेदार (Funny Video) है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: यह तो हम सभी जानते हैं कि बंदरों की कई हरकतें बिल्कुल इंसानों जैसी होती हैं (Monkey With Human Intelligence). वे खाने-पीने, बच्चों का ख्याल रखने आदि कई चीजों में इंसानों को कॉपी करते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बंदर का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जो एक शख्स के साथ बैठकर टाइम पास कर रहा है (Monkey Video). यह वीडियो काफी मजेदार (Funny Video) है.

  1. बंदर ने शख्स से मांगा मोबाइल
  2. अचानक करने लगा इंसानों जैसी हरकतें
  3. गजब वायरल हुआ मजेदार वीडियो

मोबाइल चलाने में व्यस्त था युवक

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में एक शख्स कुर्सी पर बैठकर मजे से मोबाइल में कुछ देख रहा है. उसके पास ही एक बंदर बैठा हुआ है. बंदर बहुत देर तक चुपचाप उस शख्स की तरफ देखता रहता है. फिर उससे रहा नहीं जाता है और वह शख्स का हाथ थपथपाना शुरू कर देता है. वीडियो (Monkey Video) देखकर साफ पता चल रहा है कि बंदर शख्स का ध्यान अपनी तरफ खींचना चाहता है.

एक-दूसरे के कान में कही बात

शख्स अपना कान बंदर के पास लाता है और बंदर अपनी बात कह देता है. इसके बाद शख्स भी बंदर के कान में कुछ कहता है. थोड़ी देर बाद शख्स अपना मोबाइल फोन बंदर को पकड़ा देता है. बंदर उसमें कुछ देखने में मशगूल हो जाता है (Mobile Video) और शख्स बंदर की ऐसी हरकतें और समझदारी देखता रह जाता है (Human Intelligence).

यह भी पढ़ें- बेटे से तंग आकर पापा ने रखीं ऐसी शर्तें, दिन में सिर्फ इतने घंटे मिलेगा WiFi

हजारों लोगों ने देखा वीडियो

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 84 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. हर कोई बंदर की समझदारी और इंसान के साथ उसकी दोस्ती (Friendship Video) की तारीफ कर रहा है.

ऐसे वायरल फनी वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news