सड़क पर फ्लिपकार्ट ने लगाया ऐसा बोर्ड, जिसने भी देखा उसके उड़े होश; लोग बोले- बहुत शातिर है ये...
Advertisement
trendingNow11792902

सड़क पर फ्लिपकार्ट ने लगाया ऐसा बोर्ड, जिसने भी देखा उसके उड़े होश; लोग बोले- बहुत शातिर है ये...

Flipkart Billboard: क्रिएटिविटी का लेवल जितना ऊंचा होगा, ये विज्ञापन उतना ही अधिक हमारा ध्यान खींचने में सफल होंगे. यह सुनिश्चित करना कि ये विज्ञापन होर्डिंग आकर्षक और इमेजिनेशन के परे हों.

 

सड़क पर फ्लिपकार्ट ने लगाया ऐसा बोर्ड, जिसने भी देखा उसके उड़े होश; लोग बोले- बहुत शातिर है ये...

Flipkart Advertisement: हम रोजाना सड़कों पर कई विज्ञापन होर्डिंग्स देखते हैं. जहां कुछ पर किसी का ध्यान नहीं जाता, वहीं अन्य अपने एंगल और अनूठे डिजाइन से हमें आकर्षित करते हैं. क्रिएटिविटी का लेवल जितना ऊंचा होगा, ये विज्ञापन उतना ही अधिक हमारा ध्यान खींचने में सफल होंगे. यह सुनिश्चित करना कि ये विज्ञापन होर्डिंग आकर्षक और इमेजिनेशन के परे हों. साथ ही लोगों की रुचि को अपने ओर अट्रैक्ट करने वाली हो. ऐसा लगता है जैसे ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने मार्केटिंग की कला में महारत हासिल कर ली है. एक शानदार स्टेप में, कंपनी ने दिखाया है कि बेहतरीन मार्केटिंग कैसी की जा सकती है.

फ्लिपकार्ट ने सड़क पर लगाया धांसू बिलबोर्ड

फ्लिपकार्ट की सर्विसेज को बढ़ावा देने के लिए एक स्पेशल विज्ञापन होर्डिंग ने पब्लिक का ध्यान खींचा है और यह अपने चतुर और अजीबोगरीब मैसेज के लिए वायरल हो रहा है. हाल ही में, प्रणव मेलरपवार नाम के ट्विटर यूजर ने एक दिलचस्प तस्वीर शेयर की. तस्वीर में, कई कंपनियों के विज्ञापन एक लाइन में लगे हुए देखे जा सकते हैं. उनमें से, फ्लिपकार्ट की होर्डिंग सबसे अलग है. क्या आप जानना चाहते हैं कि कैसे? कंपनी ने बड़ी चतुराई से इस स्थिति को अवसर में बदल दिया. फ्लिपकार्ट ने अपने होर्डिंग में लिखवाया, "हमारे आसपास 7 विज्ञापन हैं. हर ऐड में जो दिखता है, वो फ्लिपकार्ट पे मिलता है."

 

 

कंपनी के होर्डिंग पर लिखी ये बातें

ई-कॉमर्स कंपनी ने एक आकर्षक संदेश से सैमसंग, आसुस, प्यूमा और सोनी से सुर्खियां बटोर लीं. कंपनी के होर्डिंग पर लिखी बातें हर किसी का ध्यान खींचने के लिए काफी थीं. ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने एक सिंपल मैसेज के साथ अपना टारगेट हासिल करने में कामयाब रही. फ्लिपकार्ट के दिलचस्प मार्केटिंग स्टेप की तस्वीर वायरल हो गई और जल्द ही, लोगों ने अपने रिएक्शन देना शुरू कर दिया. ट्विटर यूजर्स में से एक ने इस स्टेप को "प्रतिभाशाली" बताया और कहा, "एंबुश मार्केटिंग का सबसे अच्छा यूज. इसके लिए 'प्रतिभा' शब्द है!”

Trending news