फ्लाइट में यात्री को आया भयंकर प्रेशर, सीट पर ही कर दी 'छी-छी'; बदबू से परेशान हुए लोग
Advertisement

फ्लाइट में यात्री को आया भयंकर प्रेशर, सीट पर ही कर दी 'छी-छी'; बदबू से परेशान हुए लोग

US Passenger Poop On Seat: क्रिसमस की खुशियों के बीच एक विमान में हैरान कर देने वाला हादसा हुआ. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, डेल्टा एयरलाइंस की क्रिसमस की पूर्व संध्या की फ्लाइट पर एक यात्री ने अपनी सीट पर ही शौच कर दिया, जिससे पूरी सीट गंदगी से भर गई.

 

फ्लाइट में यात्री को आया भयंकर प्रेशर, सीट पर ही कर दी 'छी-छी'; बदबू से परेशान हुए लोग

US Flight Passenger: क्रिसमस की खुशियों के बीच एक विमान में हैरान कर देने वाला हादसा हुआ. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, डेल्टा एयरलाइंस की क्रिसमस की पूर्व संध्या की फ्लाइट पर एक यात्री ने अपनी सीट पर ही शौच कर दिया, जिससे पूरी सीट गंदगी से भर गई. इस चौंकाने वाली घटना का खुलासा एक रेडिट यूजर ने किया जो अलबामा से अटलांटा की उसी फ्लाइट DL2162 पर सफर कर रहा था. ऐसी खबर सुनकर जरूर आपका भी मन खराब हो जाएगा. ये वाकई शर्मनाक घटना है और सभी यात्रियों के लिए काफी परेशानी का कारण भी बनी होगी.

प्लेन में ही पैसेंजर कर दी ऐसी गंदी हरकत

क्रिसमस की छुट्टियों के लिए मजे करने जा रहे थे और प्लेन में ऐसी बदबू आ जाए कि नाक ही पकड़ ले. रेडिट पर एक शख्स ने अपनी कहानी शेयर की है. वो अपनी 8 साल की बेटी के साथ अटलांटा जाने के लिए बर्मिंघम से कनेक्टिंग फ्लाइट पकड़ रहे थे. उन्होंने लिखा, "प्लेन उड़ने के करीब 20 मिनट बाद मुझे बहुत जोरदार बदबू आई. ये इतनी खराब थी कि मैंने अपनी बेटी से पूछा कि क्या उसने पॉटी नहीं की? लेकिन वो तो नकारती रही. ये बदबू पूरे सफर में बनी रही." रेडिट पोस्ट के मुताबिक, यात्री की सीट (जो उनसे आठ कतार पहले थी) पर काफी गंदगी हो गई थी.

 

Pooped in the seat
byu/hngon83 indelta

 

यात्री के बैठने की जगह गंदगी से काफी भर गई

लैंडिंग के बाद पता चला कि बदबू की वजह कुछ गलत थी. आठ कतार पहले एक यात्री के बैठने की जगह काफी गंदगी से भर गई थी. वातावरण काफी असहज था. जमीन पर पहुंचने के बाद पता चला कि विमान में जो बदबू फैली थी उसका कारण अप्रिय था. यात्री की सीट (कुछ पंक्तियां आगे) कुछ गंदगी से भर गई थी, जिससे सभी को परेशानी हुई. उसी उड़ान में, सवारियां पूरी होने के बाद यह भी पता चला कि किसी ने अपना कुत्ता बोर्डिंग एरिया में छोड़ दिया था. यकीनन यह डेल्टा की उड़ानें में मेरा एक यादगार अनुभव था, लेकिन वह एक अप्रिय अनुभव था.

Trending news