फ्लाइट में सीट आगे-पीछे करने के चक्कर में हुआ झगड़ा, 10 घंटे तक भिड़े रहे दो यात्री
Advertisement

फ्लाइट में सीट आगे-पीछे करने के चक्कर में हुआ झगड़ा, 10 घंटे तक भिड़े रहे दो यात्री

Trending: एक महिला ने यह खुलासा करने के बाद ऑनलाइन बहस छेड़ दी कि उसने सीट को पीछे करने को लेकर एक अन्य यात्री के साथ बहस की. वो भी थोड़ी देर के लिए नहीं, बल्कि जब तक फ्लाइट हवा में रही तब तक दो यात्री आपस में झगड़ते रहे. 

 

फ्लाइट में सीट आगे-पीछे करने के चक्कर में हुआ झगड़ा, 10 घंटे तक भिड़े रहे दो यात्री

Fight In Flight: हवाई जहाज में यात्रा करते समय यात्रियों को कुछ जरूरी शिष्टाचारों का पालन करना चाहिए. अपने आसपास बैठे लोगों को परेशान न करने की कोशिश करनी चाहिए. हाल ही में, एक महिला ने यह खुलासा करने के बाद ऑनलाइन बहस छेड़ दी कि उसने सीट को पीछे करने को लेकर एक अन्य यात्री के साथ बहस की. वो भी थोड़ी देर के लिए नहीं, बल्कि जब तक फ्लाइट हवा में रही तब तक दो यात्री आपस में झगड़ते रहे. एक अकेली यात्री टेलर फुच ने टिकटॉक पर एक वीडियो में ये सवाल पूछा कि उसे क्या करना चाहिए क्योंकि उसके पीछे बैठे लोगों का कहना है कि वो 10 घंटे की उड़ान के दौरान अपनी सीट पीछे नहीं कर सकती.

सीट को लेकर हुआ दो यात्रियों में झगड़ा

वीडियो में टेलर अपना चेहरा दिखा रही हैं और कैप्शन में लिखा, "दोस्तों, पीछे बैठी इस लड़की ने मेरी सीट आगे कर दी और कहा कि मैं 10 घंटे की फ्लाइट में सीट पीछे नहीं कर सकती क्योंकि उसके लिए ये ज्यादा है. मुझे क्या करना चाहिए? आप क्या करते?" बहस होने के बाद, पीछे वाली यात्री ने फ्लाइट अटेंडेंट को बुला लिया. फ्लाइट अटेंडेंट ने बताया कि टेलर अपनी सीट को पीछे कर सकती हैं, लेकिन खाना सर्विस के दौरान सीट को सीधा करना होगा. मगर, पीछे वाली महिला कथित तौर पर पूरी उड़ान के दौरान बार-बार टेलर की सीट आगे कर देती थी और टेलर उसे वापस पीछे कर देती थी. इस तरह पूरे रास्ते दोनों के बीच में सीट को लेकर खींचतान चलती रही.

वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने दिए रिएक्शन

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों की राय बंटी हुई है. कुछ लोगों का मानना है कि अपनी सीट को पीछे करना टेलर का अधिकार है और उन्होंने सही किया. वहीं, कुछ अन्य लोगों का कहना है कि वो पीछे बैठे यात्री के प्रति असभ्य थीं और उनका ख्याल रखना चाहिए था. एक यूजर ने टेलर का सपोर्ट करते हुए कहा, "लोग पागल हो गए हैं. अगर मैंने एक ऐसी सीट के लिए पैसे दिए हैं जो झुकती है, तो मैं उसे झुकाऊंगा ही और अगर पीछे वाला भी अपनी सीट झुकाता है. उनके पास भी उतनी ही जगह है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे यह पसंद नहीं आएगा अगर कोई मेरे साथ ऐसा करे, इसलिए मैं भी किसी के साथ ऐसा नहीं करता."

Trending news