Delhi Metro में हो गई औरतों के बीच मारपीट, एक-दूसरे का बाल पकड़कर नोंचा; देखें Video
Advertisement
trendingNow11839427

Delhi Metro में हो गई औरतों के बीच मारपीट, एक-दूसरे का बाल पकड़कर नोंचा; देखें Video

Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो में अचानक कई सारी महिलाएं आपस में झगड़ पड़ी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.  ट्विटर पर घर के कलेश नामक हैंडल द्वारा एक कैप्शन के साथ शेयर किया गया.

 

Delhi Metro में हो गई औरतों के बीच मारपीट, एक-दूसरे का बाल पकड़कर नोंचा; देखें Video

Delhi Metro News: राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें लड़कियों के एक समूह को चलती दिल्ली मेट्रो के अंदर एक महिला के साथ लड़ते देखा जा सकता है. हालांकि, इस वीडियो में कोई भी तारीख नहीं दी गई है कि आखिर यह मामला कब का है. वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया है, जिसे कुछ लोग 'बिग बॉस की लड़ाई' से तुलना कर रहे हैं. कथित तौर पर एक सीट को लेकर लड़कियों और महिला के बीच तीखी बहस से शुरू हुई. क्लिप में, लड़कियों के एक समूह को महिला पर मुक्के मारते हुए देखा जा सकता है, और दोनों पक्षों के बीच अपमानजनक कहासुनी भी हुईं.

सीट को लेकर महिलाओं के बीच हुआ झगड़ा

इस क्लिप को ट्विटर पर घर के कलेश नामक हैंडल द्वारा एक कैप्शन के साथ शेयर किया गया था. वीडियो के कैप्शन में लिखा, “सीट के मुद्दे पर दिल्ली मेट्रो के अंदर लड़कियों और महिलाओं का एक समूह के बीच कलेश हुई.” शेयर किए जाने के बाद से क्लिप को हजारों बार देखा जा चुका है और सैकड़ों लाइक्स मिले. क्लिप ने एक्स (ट्विटर) यूजर्स को कमेंट बॉक्स में अपने आइडिया शेयर करने के लिए भी प्रेरित किया है. उनमें से ज्यादातर ने कहा कि इस तरह के झगड़े से अन्य यात्रियों को परेशानी होती है, जबकि एक अन्य ने सिर्फ मजाक किया और कहा कि दिल्ली मेट्रो में बिग बॉस से ज्यादा ड्रामा है.

 

 

इससे पहले भी मेट्रो में सीट को लेकर हो चुका है झगड़ा

यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी दिल्ली मेट्रो के अंदर जगह न मिलने पर दो महिलाओं को एक-दूसरे से झगड़ते और गालियां देते देखा गया था. महिलाओं को एक-दूसरे पर जोर-जोर से धक्का देते और चिल्लाते देखा गया, जिससे आस-पास के यात्रियों की शांति भंग हो गई. वीडियो में, गुलाबी सूट पहने एक महिला ने काला सूट पहने दूसरी महिला को अपशब्द कहे. हालांकि इस विवाद का सटीक कारण स्पष्ट नहीं है, लेकिन यह अफवाह है कि काले कपड़े वाली महिला ने जगह की कमी के कारण गुलाबी कपड़े वाली महिला से थोड़ा 'एडजस्ट' करने का अनुरोध किया था.

Trending news