Viral Video: फूड डिलीवर करने पहुंचे शख्स पर गार्ड ने की डंडों की बरसात, गिरफ्तारी तक पहुंची बात
Advertisement

Viral Video: फूड डिलीवर करने पहुंचे शख्स पर गार्ड ने की डंडों की बरसात, गिरफ्तारी तक पहुंची बात

Fight Video: सड़क पर आपने कई बार लोगों को लड़ते-झगड़ते हुए देखा होगा. लेकिन शायद ही आपने कभी किसी फूड डिलीवरी बॉय (Food Delivery Agent) और सिक्योरिटी गार्ड को आपस में इस तरह से लाठी-डंडे चलाते हुए देखा होगा.

Viral Video: फूड डिलीवर करने पहुंचे शख्स पर गार्ड ने की डंडों की बरसात, गिरफ्तारी तक पहुंची बात

Social Media Trending: कई बार लोगों को छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आ जाता है और लोग अपना आपा खो बैठते हैं. इस वीडियो को देखकर भी आपको कुछ ऐसा ही लगने वाला है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो नोएडा (Noida) की एक कॉलोनी का है. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और अब सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब व्यूज बटोर रही है. 

सोसाइटी के बाहर हुई लड़ाई

इस वीडियो के शुरुआत में जोमैटो (Zomato) डिलीवरी बॉय और सोसाइटी के गार्ड के बीच हाथापाई होती दिखाई दे रही है. लेकिन ये हाथापाई बहुत जल्द जबरदस्त लड़ाई में बदल जाती है और सोसाइटी के बाहर लगे सीसीटीवी (CCTV) में भी कैद हो जाती है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस फाइट के वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

बीच-बचाव में जुटे लोग

दरअसल गार्ड (Security Guard) और डिलीवरी बॉय के बीच किसी बात को लेकर बहसबाजी हुई थी. लेकिन ये बहस कब इतनी बढ़ गई कि बात मारपीट तक पहुंच गई, किसी को पता ही नहीं चला. वीडियो में कई लोगों को बीच-बचाव (Intervention) करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि दोनों ही इतने गुस्से में एक दूसरे पर डंडे से वार करने के लिए उतारू थे कि उन्हें लोगों के बीच में आने से कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा था. 

दोनों हुए गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक एंट्री को लेकर कहासुनी की शुरुआत हुई थी और गार्ड ने हाथ उठाकर लड़ाई की पहल की थी. इस मामले में पुलिस (Police) ने दोनों के ऊपर सीआरपीसी की धारा 151 के तहत केस दर्ज किया है. इसके अलावा फिलहाल दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच (Investigation) जारी है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news