Cafe Video: दोस्तों के साथ कैफे में जाने से पहले ये वीडियो देख लें, नहीं तो कूट दिए जाएंगे!
trendingNow12002853

Cafe Video: दोस्तों के साथ कैफे में जाने से पहले ये वीडियो देख लें, नहीं तो कूट दिए जाएंगे!

Viral Video: वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैफे के मुख्य द्वार पर आपस में बुरी तरह से भिड़ रहे हैं. यह झगड़ा बिल के भुगतान को लेकर हुआ था. एक लड़का दूसरे लड़के को लगातार थप्पड़ मार रहा है. बाकी दोस्त जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं, यह सब देख रही हैं.

Cafe Video: दोस्तों के साथ कैफे में जाने से पहले ये वीडियो देख लें, नहीं तो कूट दिए जाएंगे!

Fight Amongs Friends: क्या आप भी अपने दोस्तों के साथ कभी कैफे या रेस्टोरेंट में कुछ खाना खाने या नाश्ते के लिए जाते हैं. अगर इसका जवाब हां है तो आपको एक वीडियो देखने की जरूरत है. यह वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसमें दिख रहा है कि कुछ दोस्त किसी कैफे में आउटिंग करने जाते हैं. और जब कैसे के गेट पर वापस लौटते हैं तो वहां भीषण मारपीट हो जाती है. और यह मारपीट सिर्फ एक वजह से होती है.

कुछ दोस्त एक कैफे में गए हुए थे

असल में यह वीडियो हाल ही में जमकर वायरल हुआ है. इस बात की तो पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब का है और कहां का है, लेकिन यह वायरल जरूर हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि कुछ दोस्त एक कैफे में गए हुए थे, इसमें लड़के और लड़कियां दोनों शामिल थीं. जब वह कैफे से वापस लौट रहे थे तो गेट पर बिल देने की बारी आई. इस दौरान दोस्तों में कहासुनी हो गई और जमकर मारपीट हो गई. वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह एक दूसरे को पीट रहे हैं और नीचे गिर रहे हैं.

जब यह वीडियो वायरल हुआ तो..
हैरानी की बात यह है कि इस मारपीट को वहां आसपास खड़े लोग देख रहे हैं और मौज ले रहे हैं. कोई भी उसे मारपीट को शांत नहीं कर रहा है, ना एक दूसरे को छुड़ा रहा है. अगर आपके भी दोस्त ऐसे हैं तो आप उनके साथ बाहर मत जाइएगा. लेकिन अगर आप के दोस्त अच्छे हैं और आप या आपका दोस्त बिल चुकाने में आनाकानी नहीं करते हैं तभी यह आप कैफे में जाइएगा. यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि जब यह वीडियो वायरल हुआ तो सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया कुछ ऐसी ही आई है.

 झगड़ा बिल के भुगतान को लेकर
वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रिया आ रही है. कोई कह रहा है की दोस्तों के साथ नहीं जाना चाहिए तो कोई कह रहा है कि सबके दोस्त इस तरह नहीं होते हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैफे के मुख्य द्वार पर आपस में बुरी तरह से भिड़ रहे हैं. यह झगड़ा बिल के भुगतान को लेकर हुआ था. एक लड़का दूसरे लड़के को लगातार थप्पड़ मार रहा है. बाकी दोस्त, जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं, हैरान होकर यह सब देख रही हैं.

Trending news