कार के पहिए के पास सो रहा था हिरण का बच्चा, ड्राइवर जैसे आया..उसको मिली एक पर्ची!
Advertisement
trendingNow11762453

कार के पहिए के पास सो रहा था हिरण का बच्चा, ड्राइवर जैसे आया..उसको मिली एक पर्ची!

Fawn: ये पर्ची ड्राइवर को उस जगह मिली जहां से उसने कार का दरवाजा खोला. उसने जब पर्ची पढ़ी तो उसका दिल पसीज गया. यह पर्ची हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. इसे पढ़कर लोग पर्ची लिखने वाली महिला को थैंक्स कर रहे हैं.

कार के पहिए के पास सो रहा था हिरण का बच्चा, ड्राइवर जैसे आया..उसको मिली एक पर्ची!

Tyre Of Car: दयालुता का कोई भी पैमाना नहीं होता है और जीवों पर वैसी ही दया करनी चाहिए जैसे कि आप अपने लिए चाहते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई जिसे देखकर किसी की भी आंखें भर जाएंगी. इस तस्वीर में दो चीजें दिख रही हैं. एक में दिख रहा है कि कार के एक पहिए के पास हिरण का बच्चा सो रहा है जबकि दूसरी तस्वीर में एक पर्ची दिखाई दे रही है. इस पर्ची में यह सूचना लिखी गई है कि कार के पहिए के पास हिरण का बच्चा सो रहा है.

दरअसल, इन तस्वीरों को हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. दोनों तस्वीरों को देखते ही माजरा समझ में आ गया कि आखिर बात क्या है. असल में रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पर्ची एक महिला ने लिखी है. वह महिला कार के आसपास से गुजर रही थी, तभी उसने देखा कि कार के पहिए के पास हिरण का एक बच्चा सो रहा है. वह काफी देर तक इंतजार करती रही और जब वह सो कर नहीं उठा तो उसने कलम और कागज निकाल लिया.

उसने कागज के छोटे से टुकड़े में यह लिखा कि ध्यान रखिएगा, आपके कार के पहिए के पास हिरण का बच्चा सो रहा है. कार को ले जाते समय उसका जरूर ध्यान रखिएगा. महिला ने इस पर्ची को ड्राइवर के पास वाले दरवाजे पर फंसा दिया, इसके बाद वह महिला चली गई. थोड़ी देर बाद जब कार का ड्राइवर वहां पहुंचा तो उसने पर्ची खोली.

पर्ची खोलते ही उसे समझ में आ गया कि कार के टायर के पास हिरण का बच्चा सो रहा है. जैसे ही यह पर्ची सोशल मीडिया पर वायरल हुई, लोगों का दिल भर आया. लोगों ने उस महिला को बहुत धन्यवाद दिया और ड्राइवर की भी तारीफ की. आखिर में उसने हिरण के बच्चे की जान बचा दी. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह मामला कब का और कहां का है. लेकिन यह पर्ची जमकर वायरल हो रही है.

Trending news