पुरानी साइकिल लेकर आया पिता तो खुश से उछल पड़ा बेटा, IAS अधिकारी बोले- ऐसा लगा रहा जैसे Mercedes खरीदी हो
Advertisement
trendingNow11429187

पुरानी साइकिल लेकर आया पिता तो खुश से उछल पड़ा बेटा, IAS अधिकारी बोले- ऐसा लगा रहा जैसे Mercedes खरीदी हो

Father Son Video: इंटरनेट एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां अक्सर कुछ ऐसी चीजें वायरल हो जाती हैं जो लोगों को भावुक कर देता है. एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जो इंटरनेट यूजर्स के साथ-साथ आपका भी दिल जीत लेगा.

 

पुरानी साइकिल लेकर आया पिता तो खुश से उछल पड़ा बेटा, IAS अधिकारी बोले- ऐसा लगा रहा जैसे Mercedes खरीदी हो

Second-Hand Bicycle: माता-पिता की खुशी उसी में होती है जब उनके बच्चे खुश होते हैं. बच्चों के खुशी का ठिकाना नहीं होता जब उनके पैरेंट्स घर में कुछ नई चीज खरीदकर लाते हैं. इंटरनेट एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां अक्सर कुछ ऐसी चीजें वायरल हो जाती हैं जो लोगों को भावुक कर देता है. एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जो इंटरनेट यूजर्स के साथ-साथ आपका भी दिल जीत लेगा. इस वीडियो को देखकर IFS अधिकारी भी अपना दिल हार बैठे हैं. वीडियो एक पिता और एक बेटे से जुड़ा है. इसमें एक पिता पुरानी साइकिल खरीदकर लाते हैं और उसका बेटा बेहद ही खुश हो जाता है और उछलने लगता है.

पुरानी साइकिल आई घर तो खुश हो गया बेटा

वीडियो देखकर आप इमोशनल भी हो जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पिता अपने लिए एक पुरानी साइकिल खरीदकर घर लाता है. इसे देखकर उसका बेटा इतना खुश होता है,  जैसे पिता ने कोई महंगी कार खरीदी हो. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने अपने घर के बाहर एक साइकिल खड़ी की हुई है. यह वही साइकिल है, जिसे वह अपने लिए खरीदकर लाया है. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि यह कोई नई साइकिल नहीं है, बल्कि एक पुरानी साइकिल है. इसके बाद भी शख्स इतना खुश लग रहा है, जैसे उसने कोई महंगी कार खरीद ली है.

पिता ने पुरानी साइकिल की पूजा की

शख्स बकायदा इस साइकिल को माला पहनाकर उसका स्वागत करता है और वह इसकी पूजा करता भी दिखाई दे रहा है. अगर आप साइकिल देखेंगे तो यह बहुत ही ज्यादा पुरानी लग रही है. वहीं उसका बेटा भी हाथ जोड़े खड़ा हुआ है और काफी खुश नजर आ रहा है. आप पिता और बेटे के चेहरे पर खुशी देखकर अपना दिल हार बैठेंगे.

देखें वीडियो-

 

 

दोनों की खुशी देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे उसने सेकेंड हैंड साइकिल नहीं बल्कि कोई मर्सिडीज कार खरीद ली है. इस वीडियो को IFS अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह सिर्फ सेकेंड हैंड साइकिल है. उनके चेहरों पर खुशी देखिए. उनकी अभिव्यक्ति कहती है, जैसे उन्होंने एक नई मर्सिडीज बेंज खरीदी है.'

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news