इस स्टॉक कंपनी में पड़ा था पुलिस का फर्जी छापा, सभी की हालत हुई खराब! CEO ने शेयर किया पुराना Video
Advertisement
trendingNow12084399

इस स्टॉक कंपनी में पड़ा था पुलिस का फर्जी छापा, सभी की हालत हुई खराब! CEO ने शेयर किया पुराना Video

Fake Police Raid: जेरोधा के सीईओ नितिन कामथ (Zerodha CEO Nithin Kamath) ने इंस्टाग्राम पर एक 10 साल पुराना वीडियो फिर से शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो में दिखलाया कि आखिर कैसे उन्होंने अपने कर्मचारियों के साथ प्रैंक किया था.

 

इस स्टॉक कंपनी में पड़ा था पुलिस का फर्जी छापा, सभी की हालत हुई खराब! CEO ने शेयर किया पुराना Video

Trending: जेरोधा के सीईओ नितिन कामथ (Zerodha CEO Nithin Kamath) ने इंस्टाग्राम पर एक 10 साल पुराना वीडियो फिर से शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो में दिखलाया कि आखिर कैसे उन्होंने अपने कर्मचारियों के साथ प्रैंक किया था. नितिन कामथ ने फर्जी पुलिस को अपने ऑफिस में बुलाया था और रेड डालने की प्लानिंग बनाई थी. वीडियो के जरिए दिखलाया कि जेरोधा के बेंगलुरु ऑफिस में लोगों के बीच खौफ पैदा हो गया था. वीडियो शेयर करने के साथ ही उन्होंने यह जानकारी दी कि यह प्रैंक वीडियो 10 साल पुराना है. इस वीडियो को लोगों ने फिर से याद किया. इसने तेजी से लोगों का ध्यान आकर्षित किया था और इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया.

10 साल पुराना CEO कामत ने किया शेयर

10 साल पहले जेरोधा (Zerodha) के बॉस नितिन कामथ ने अपने कर्मचारियों के साथ जो मजाक किया था, उसका वीडियो उन्होंने अब इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में दिखाया गया है कि वो कैसे धीरे-धीरे ये शरारत प्लान कर रहे हैं. पहले वो ये तय करते हैं कि ऑफिस में कहां ये प्रैंक करना है. फिर वो वहां छिपे कैमरे लगाते हैं ताकि सब रिकॉर्ड हो जाए. इतना ही नहीं, नकली पुलिस वाले भी बुलवाए और झूठा कागज भी बनवाया. इस पोस्ट को 28 जनवरी को शेयर किया गया था. पोस्ट शेयर किए जाने के बाद से इसे दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस पोस्ट को 15,000 से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं और इस पर कई कमेंट्स भी किए गए हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nithin Kamath (@nithinkamath)

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं

वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक ने लिखा, "ये तो कमाल का मजाक था." दूसरे ने कहा, "यार, आप लोग तो हद करते हो." तीसरे ने पोस्ट किया, "ये तो लाइव केस स्टडी हो गई! टीम को मुश्किल में डालकर देख लेना कि हर कोई कैसे रिएक्ट करता है. बिल्कुल बेस्ट!" चौथे ने लिखा, "टीम बिल्डिंग एक्टिविटी का एक नया अध्याय खुला है." पांचवें ने कहा, "भई, ये थोड़ा ज़्यादा ही हो गया."

Trending news