Fake Banana: कैसे बनता है नकली केला? वीडियो सामने आया..कलाकारी देखकर बेहोश हो जाएंगे आप!
Advertisement

Fake Banana: कैसे बनता है नकली केला? वीडियो सामने आया..कलाकारी देखकर बेहोश हो जाएंगे आप!

Viral Video: मजे की बात यह रही कि वीडियो देखकर पता नहीं चल पा रहा है यह अकेला असली है या नकली है. कई सोशल मीडिया यूजर्स इस बात को लेकर कंफ्यूज नजर आए. हालांकि जब उन्होंने वीडियो को पूरा देखा तब जाकर सच्चाई पता चली है.

Fake Banana: कैसे बनता है नकली केला? वीडियो सामने आया..कलाकारी देखकर बेहोश हो जाएंगे आप!

Fake Banana Made With Cake: दुनिया में कलाकारों की कमी नहीं है. कई बार लोग अपने हैरतअंगेज टैलेंट से लोगों को चौंका देते हैं. इसी कड़ी में एक पेस्ट्रीज आर्टिस्ट का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उन्होंने नकली केले बनाने का ऐसा जबरदस्त अंदाज दिखाया है कि लोग वाहवाही करते हुए नहीं थक रहे हैं. यह वीडियो देखकर पहले तो लोग समझ ही नहीं पाए थे.

पेस्ट्री शेफ का नाम अमौरी गुचोन
दरअसल, हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर इसका वीडियो पोस्ट किया है. इन पेस्ट्री शेफ का नाम अमौरी गुचोन है. उन्होंने पेस्ट्री के जरिए नकली केले बनाने का तरीका बताया है. जो लोगों को हैरान कर रहा है. इसमें दिख रहा है कि यह केक बिल्कुल असली केले जैसा लग रहा है. इतना ही नहीं एक और चौंकाने वाली बात यह है कि उन्होंने इस केक को बनाने के लिए उन्होंने असली केले का ही यूज किया है.

असली केले जैसा नजर आ रहा
उन्होंने केले को ग्राइंडर में पीसकर उसमें केक का मसाला मिला लिया और फिर उसे नकली केले के शेप में ऐसा तब्दील किया कि लोग देखते ही रह गए. यह बिल्कुल असली केले जैसा नजर आ रहा है. जैसे ही उन्होंने यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया यह जमकर वायरल हो गया लोग. हैरान रह गए कि ऐसा कैसे संभव हो सकता है.

असली और नकली में फर्क मुश्किल
फिलहाल इस वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने तो लिखा कि यह केक हूबहू असली केले जैसा नजर आ रहा है, जिसे देख असली और नकली केले में फर्क कर पाना बेहद मुश्किल हो रहा है. यहीं कारण है कि वीडियो यूजर्स को काफी हैरान कर रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amaury Guichon (@amauryguichon)

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news