Comedy: एग्जाम से एक रात पहले आखिर क्यों थिरकने लगे ये स्टूडेंट्स, देखें वायरल VIDEO
Advertisement

Comedy: एग्जाम से एक रात पहले आखिर क्यों थिरकने लगे ये स्टूडेंट्स, देखें वायरल VIDEO

Students Before Exams: आपने भी दो तरीके के स्टूडेंट्स देखे होंगे, एक जो एग्जाम्स से पहले किताबी कीड़ा बन जाते हैं और दूसरे जो बिना पढ़े ही एग्जाम देने चले जाते हैं. लेकिन इस वीडियो में आपको इनसे अलग स्टूडेंट्स (Students) की वैराएटी देखने को मिलेगी. 

Comedy: एग्जाम से एक रात पहले आखिर क्यों थिरकने लगे ये स्टूडेंट्स, देखें वायरल VIDEO

Trending Video On Internet: सोशल मीडिया पर अक्सर कई तरह के वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. इनमें से कुछ हमें हंसाते हैं तो कुछ हमें इमोशनल भी कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा वीडियो छाया हुआ है जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कुराहट (Smile) आ जाएगी. इस वीडियो में दो बच्चों को पढ़ते हुए देखा जा सकता है. लेकिन ये दोनों बच्चे अपने एग्जाम (Exam) के लिए पढ़ते-पढ़ते अचानक से कुछ ऐसी शरारत करते हैं कि सोशल मीडिया यूजर्स हंसने पर मजबूर हो जाते हैं. इस वीडियो को खूब पसंद (Like) भी किया जा रहा है.

ध्यान से पढ़ रहे थे स्टूडेंट्स

इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है कि जब हमारा कल एग्जाम हो और कॉलोनी में शादी हो, तब मैं और मेरे दोस्त पढ़ाई करते हुए कुछ ऐसा करते हैं. दो लड़कों को चश्मा पहने हुए नोटबुक में कुछ पढ़ते (Studying) हुए देखा जा सकता है. पूरा मामला जानने से पहले आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किए गए इस वीडियो को जरूर देखें...

बच्चों ने ऐसे मटकाई गर्दन

वीडियो के बैकग्राउंड में बॉलीवुड मूवी 'कभी खुशी कभी गम' ('Kabhi Khushi Kabhie Gham') का सॉन्ग 'बोले चूड़ियां' बज रहा है. ऐसे में दोनों को अपनी पढ़ाई छोड़कर मस्ती करने का मन होता है. दोनों ही गाने पर अपनी गर्दन मटकाने लगते हैं. सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) को इन बच्चों का अंदाज काफी पसंद आया. लोगों को कहीं ना कहीं इन बच्चों में अपना बचपन भी नजर आया.  

वीडियो हुआ वायरल 

इंटरनेट पर ये वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो ने कई यूजर्स को एंटरटेन (Entertain) भी किया है. आपको बता दें कि अब तक 38 लाख से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है. लगभग दो लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद भी किया है. कई लोग कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news