इंटरव्यू दे रही थीं एलिस पेरी, बीच में ही कूद पड़े RCB के टीम मेंबर; वायरल Video पर हुए ट्रोल
Advertisement

इंटरव्यू दे रही थीं एलिस पेरी, बीच में ही कूद पड़े RCB के टीम मेंबर; वायरल Video पर हुए ट्रोल

Ellyse Perry Video: ऑरेन्ज कैप होल्डर एलिस पैरी का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह जीत के बाद एंकर को इंटरव्यू दे रही होती हैं. तभी वहां पर एक शख्स दौड़ता हुआ आता है और उछलकर उन्हें गले लगा लेता है. 

 

इंटरव्यू दे रही थीं एलिस पेरी, बीच में ही कूद पड़े RCB के टीम मेंबर; वायरल Video पर हुए ट्रोल

Ellyse Perry Viral Video: वुमन्स प्रीमियर लीग (WPL) के दूसरे सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने फाइनल में जीत दर्ज करके जैसे ही ट्रॉफी उठाई, सोशल मीडिया पर हर जगह ट्रेंड शुरू हो गया. अभी भी वायरल वीडियो सामने आ रहे हैं. ऑरेन्ज कैप होल्डर एलिस पैरी का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह जीत के बाद एंकर को इंटरव्यू दे रही होती हैं. उन्होंने अपने सिर पर आरसीबी और ऑरेंन्ज कैप पहन रखा है. तभी वहां पर एक शख्स दौड़ता हुआ आता है और उछलकर उन्हें गले लगा लेता है. ऐसा मालूम पड़ रहा है कि फाइनल की जीत की खुशी में आरसीबी के टीम मेंबर्स में से एक ने उन्हें गले लगाया.

इंटरव्यू के वक्त टीम मेंबर ने लगाया गले

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में कुछ यूजर्स लोगों ने उन्हें पहचाना और दावा किया कि यह आरसीबी के ही वाइस प्रेसिडेंट और हेड राजेश मेनन हैं. फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को हराने के बाद मैदान में सभी आरसीबी सदस्य घूम रहे थे और एलिस पेरी के इंटरव्यू में राजेश मेनन आ गए और खुशी से उन्हें गले लगा लिया. हालांकि, जब वह एलिस के ऊपर कूदे तब वह हैरान रह गईं, लेकिन जैसे ही उन्होंने राजेश को देखा तो मुस्कुरा दिया. फिलहाल, जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता कि यह शख्स कौन था. इंटरनेट पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

यह भी पढ़ें: ऐसा भी होता है क्या? हार्निया का ऑपरेशन के बजाय डॉक्टरों ने कर दी नसबंदी, मरीज के उड़े होश

देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @18.cricketstatus

 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली की RCB टीम ने स्मृति मंधाना को दिया गार्ड ऑफ ऑनर, धांसू ग्रैंड वेलकम का Video वायरल

 

वीडियो पर लोगों की आई कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

इंस्टाग्राम पर वायरल होने वाले इस वीडियो को 18.cricketstatus नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया. पिछले दो दिन के भीतर ही इसे एक लाख 60 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. इस पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त की. एक यूजर ने लिखा, "पेरी सोचती होगी कि कैसे-कैसे लोग हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "वैसे यह अच्छा जेस्चर नहीं है." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "ये थोड़ा टची हग था." एक अन्य यूजर ने लिखा, "जब खुशी अनकंट्रोल हो जाती है तो कुछ ऐसा ही होता है." एक पांचवे ने लिखा, "ब्रो अपना सपना पूरा कर रहा है गले लगाकर."

Trending news