रेलवे ट्रैक पर रील बनाने के चक्कर में ट्रेन ने मारी जोरदार टक्कर, 10 फुट दूर जाकर गिरा; देखें फिर क्या हुआ
Advertisement

रेलवे ट्रैक पर रील बनाने के चक्कर में ट्रेन ने मारी जोरदार टक्कर, 10 फुट दूर जाकर गिरा; देखें फिर क्या हुआ

Railway Track Video: वीडियो परेशान करने वाला है. जब फरमान रेलवे पटरियों के किनारे चल रहा था, तो कुछ ही सेकंड में सीन भयानक मोड़ ले लिया. पीछे से ट्रेन आ रही थी लेकिन अचानक एक तेज रफ्तार ट्रेन ने उसे जबरदस्त टक्कर मारी, जिससे वह हवा में उछल गया.

 

रेलवे ट्रैक पर रील बनाने के चक्कर में ट्रेन ने मारी जोरदार टक्कर, 10 फुट दूर जाकर गिरा; देखें फिर क्या हुआ

Indian Railways: जैसे ही कोई हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर आता है, झट से वायरल हो जाता है. हालांकि, कुछ वीडियो अचंभित कर देने वाले होते हैं तो कई ऐसे, जिसे आप बार-बार देखते हैं. ज्यादा से ज्यादा लोग वायरल होने और रातों-रात मशहूर होने के लिए खतरनाक स्टंट करने की कोशिश करते हैं. कई लोग खतरे का अंजाम जाने बिना ही मैदान में कूद जाते हैं, लेकिन जैसे ही दुर्घटना का सामना करते हैं तो होश ठिकाने आ जाते हैं. भारतीय रेलवे लोगों को ट्रैक से दूरी बनाकर रखने के लिए निर्देश देती है. ऐसा करना कानूनी जुर्म है, लेकिन फिर भी कुछ लोग स्टंटबाजी करने के लिए ऐसा करते हैं. 

रील बनाने वाले लड़के को ट्रेन ने मारी टक्कर

कुछ लोग जोखिम भरे प्रयास करते हैं लेकिन बाद में दुखद परिणाम झेलना पड़ता है. हाल ही में, इंटरनेट पर एक वायरल वीडियो सामने आया, जो ध्यान खींचने वाली कंटेट को बनाते हैं और खतरनाक स्टंट करते हैं. यह घटना भारत के उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में घटी, जहां एक लड़के की जान चली गई.  फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, 14 वर्षीय लड़का, जिसकी पहचान फरमान के रूप में हुई है, अपने सोशल मीडिया रील के लिए नाटकीय फुटेज कैप्चर करने की कोशिश में रेलवे ट्रैक पर लापरवाही से खड़ा था. उसने अपने पीछे नहीं देखा कि ट्रेन आ रही है या नहीं.

 

 

घटना स्थल पर ही शख्स की चली गई जान

वीडियो परेशान करने वाला है. जब फरमान रेलवे पटरियों के किनारे चल रहा था, तो कुछ ही सेकंड में सीन भयानक मोड़ ले लिया. पीछे से ट्रेन आ रही थी लेकिन अचानक एक तेज रफ्तार ट्रेन ने उसे जबरदस्त टक्कर मारी, जिससे वह हवा में उछल गया. टक्कर के बाद करीब 10 फीट दूर जाकर गिरा. वीडियो में एक अन्य व्यक्ति की प्रतिक्रिया भी कैद है, संभवतः फरमान का दोस्त, जो इस भयावह दुर्घटना से सदमे में था. अफसोस की बात है कि फरमान को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया. रिपोर्ट के अनुसार, उनके शोकाकुल परिवार को इस दुखद घटना की सूचना दे दी गई और जीआरपी SHO धर्मेंद्र सिंह द्वारा उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. 

Trending news