सवारी भूल गई घर का सामान, ट्रेन के पीछे 'Milkha Singh' बनकर यूं भागा Delivery Boy; लोग बोले- याद आ गई DDLJ
Advertisement
trendingNow11353642

सवारी भूल गई घर का सामान, ट्रेन के पीछे 'Milkha Singh' बनकर यूं भागा Delivery Boy; लोग बोले- याद आ गई DDLJ

Dunzo Delivery Boy: वीडियो में डिलीवरी एजेंट पैकेज देने के लिए जितनी तेजी से दौड़ सकता था, उसने पूरी कोशिश की. दौड़ते वक्त ट्रेन में मौजूद महिला उसे जल्द से जल्द आने के लिए कहती है.

 

सवारी भूल गई घर का सामान, ट्रेन के पीछे 'Milkha Singh' बनकर यूं भागा Delivery Boy; लोग बोले- याद आ गई DDLJ

Delivery Boy Ran Like Milkha Singh: ऑन डिमांड मल्टी डिलीवरी सर्विस कंपनी डंजो (Dunzo) के एक डिलीवरी एजेंट का नया वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. वीडियो में डिलीवरी एजेंट चलती ट्रेन के दरवाजे पर खड़ी एक महिला की तरफ दौड़ता दिख रहा है. Sahilarioussss नाम के एक ट्विटर यूजर द्वारा पोस्ट किया गया 7 सेकंड का वीडियो निश्चित रूप से आपको फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (Dilwale Dulhaniya Le Jayenge) के ट्रेन-कैचिंग सीन की याद दिलाएगा. वीडियो में डिलीवरी एजेंट पैकेज देने के लिए जितनी तेजी से दौड़ सकता था, उसने पूरी कोशिश की. दौड़ते वक्त ट्रेन में मौजूद महिला उसे जल्द से जल्द आने के लिए कहती है.

महिला को सामान देने के लिए डिलीवरी बॉय ने लगाई दौड़

ऐसा मालूम पड़ रहा है कि ट्रेन में बैठी यात्री अपने घर का कोई सामान भूल गई थी और उसे मंगवाने के लिए डंजो ऐप का सहारा लिया. जैसे ही डिलीवरी बॉय स्टेशन पर पहुंचा तो उसने देखा कि ट्रेन चल चुकी है. इसके बाद वह ट्रेन पर मौजूद महिला को सामान देने की पूरी कोशिश करता है. डिलीवरी मैन ने सामान डिलीवर करने के लिए अपनी पूरी क्षमता दिखाई. आखिर में वह पैकेज देने में सफल हो जाता है. वीडियो में आप गौर करेंगे तो यह जरूर देखेंगे कि जैसे ही ग्राहक को पैकेज मिलता है तो वह खुशी से जश्न मनाने लगती है.

वीडियो को 600 से अधिक लाइक्स और कई कमेंट्स के साथ 23 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया यूजर्स ने शख्स के प्रयासों और उसके समर्पण की सराहना की. Sahilarioussss ने अपने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'यह हमारा मॉडर्न दिनों का शाहरुख है, इस डिलीवरी बॉय को प्रणाम.'

 

 

वीडियो देखकर लोगों को याद आई डीडीएलजे

वीडियो वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'इस डिलीवरी एजेंट के लिए 10 गुना टिप बनता है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वह प्रमोशन का हकदार है.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे तो डीडीएलजे की याद आ गई'. सोशल मीडिया पर रोजी-रोटी के लिए दिन-रात मेहनत करने वाले डिलीवरी वर्कर्स की सराहना की जाती है. कुछ दिन पहले ऐसी ही एक और घटना ट्विटर पर सामने आई थी. जिसमें एक डिलीवरी एजेंट को उसकी व्हीलचेयर पर सवार होकर खाना पहुंचाने के लिए देख सकते हैं. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news