Dulhan Dance Video: अपनी शादी में दुल्हन ने किया ऐसा धमाल डांस, शरमाकर देखता रह गया दूल्हा; सोशल मीडिया पर हो गया वायरल
Advertisement

Dulhan Dance Video: अपनी शादी में दुल्हन ने किया ऐसा धमाल डांस, शरमाकर देखता रह गया दूल्हा; सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

Dulhan Funny Dance Video: जीवन में शादी ऐसा मौका होता है, जिसे हर कोई खास बनाना चाहता है. इसके लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने अपनी शादी में गजब का डांस करके दूल्हे को शरमाने को मजबूर कर दिया. 

Dulhan Dance Video: अपनी शादी में दुल्हन ने किया ऐसा धमाल डांस, शरमाकर देखता रह गया दूल्हा; सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

Dulhan Viral Dance Video: आजकल सोशल मीडिया का जमाना है. कब-किसका छोटा सा वीडियो या फोटो दुनियाभर में वायरल हो जाए, कोई कह नहीं सकता. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक शादी के समारोह से जुड़ा हुआ है. इस वीडियो में मंच पर मौजूद नवविवाहित दुल्हन अपने सामने खुलकर ऐसा बिंदास डांस करती है कि लोगों के मुंह से अचानक निकल पड़ता है कि वाह, ये हुई बात. दुल्हन के बिंदास डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

स्टेज पर दुल्हन का बिंदास डांस

वीडियो में दिखता है कि लहंगा- ब्लाउज पहने दुल्हन (Dulhan Viral Dance Video) स्टेज पर खड़ी दिखती है. उसके साथ स्टेज पर दूल्हा भी खड़ा है. उसी दौरान बैकग्राउंड मे एक गाना शुरू होता है, जिसके बजते ही बच्चे स्टेज पर डांस शुरू कर देते हैं. यह देखकर दुल्हन भी डांस के मूड में आ जाती है और दूल्हे का हाथ पकड़कर उसे अपने डांस करने का आग्रह करती है लेकिन वह विनम्रतापूर्वक इनकार कर देता है.  

देखें वीडियो: 

सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

इसके बाद दुल्हन (Dulhan Viral Dance Video) अकेले ही 'पालकी पे होके सवार चली रे, मैं तो अपने साजन के द्वार' चली रे गाने पर डांस शुरू कर देती है. उसके मस्ती भरे डांस पर दूल्हा भी शरमा जाता है और उसके डांस मूव्स को देखकर हल्की सी स्माइल करता है. वहीं दुल्हन अपने मस्त अंदाज में लगातार डांस करती रहती है. दुल्हन का यह मस्ती भरा बिंदास डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

अब तक मिल चुके 1.7 मिलियन व्यूज

इंटरनेट पर लोग इस डांस (Dulhan Viral Dance Video) पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'खूबसूरत कपल'. भगवान इन दोनों को ऐसे ही खुश रखे. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दुल्हन अपनी शादी से बहुत खुश लग रही है.' एक यूजर ने लिखा, 'वीडियो देखकर मजा आ गया. जिस एनर्जी के साथ दुल्हन ने डांस किया है, वैसा तो कम ही देखने को मिलता है.' इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो को 6 मिलियन व्यूज और 1 लाख 33 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.  

(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Trending news