Wedding: शादी से पहले ही दुल्हन ने किया कुछ ऐसा, दूल्हे ने तुरंत गोद में पकड़ा और फिर...
Advertisement
trendingNow11396066

Wedding: शादी से पहले ही दुल्हन ने किया कुछ ऐसा, दूल्हे ने तुरंत गोद में पकड़ा और फिर...

Bride Groom Video: सोशल मीडिया पर शादी के कई वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. लेकिन यकीनन आपने ऐसा वीडियो कभी नहीं देखा होगा जिसमें दूल्हा दुल्हन (Bride) को गोदी में उठाकर कुछ ऐसा करने लगता है...

प्रतीकात्मक फोटो

Funny Trending Video: आपने शादी के ढेर सारे वीडियोज देखे होंगे. इनमें से कुछ वीडियोज (Wedding) को देखकर आपकी हंसी नहीं रुक पाती होगी तो कुछ वीडियोज आपकी आंखें नम करके चली जाती होंगी. लेकिन ये वीडियो जरा लीग से हटकर है. इस वीडियो में दुल्हन (Bride) को स्टेज पर खड़े हुए देखा जा सकता है तो वहीं दूल्हा (Groom) नीचे खड़ा दिखाई दे रहा है. 

नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो

इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि मोमेंट है भाई मोमेंट. दुल्हन के साथ अचानक ऐसा क्या हुआ कि दूल्हे राजा ने अपनी होने वाली पत्नी (Partner) को सभी मेहमानों के सामने गोदी में उठा लिया. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस धमाकेदार वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

बाल-बाल बची दुल्हन 

दरअसल दुल्हन जिस स्टेज (Stage) से नीचे उतरने की कोशिश कर रही होती है वो अचानक से पलट जाता है. स्टेज के पास खड़ा दूल्हा अपनी दुल्हन को गिरने से बचाने के लिए गोद में उठा लेता है. दूल्हे ने अपनी होने वाली संगिनी को बाल-बाल किसी दुर्घटना (Accident) का शिकार होने से बचा लिया. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. कुछ लोगों ने इस कपल को बधाई भी दी.

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. एक ही दिन के अंदर इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों (Social Media Users) ने इसे लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में कई लोग हार्ट वाले इमोजी भेजते नजर आए. सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो (Trending Video) को लेकर मजाक-मस्ती भी की. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news