Tea Lover: चाय के लिए कुछ भी करेगा! बस ड्राइवर को अचानक लगी तलब..फिर देखिए उसने क्या किया
Advertisement
trendingNow11511351

Tea Lover: चाय के लिए कुछ भी करेगा! बस ड्राइवर को अचानक लगी तलब..फिर देखिए उसने क्या किया

Chai On Road: इसका वीडियो जैसे ही वायरल हुआ लोगों को मजा आ गया. एक यूजर तो मौज लेने लगा कि चाय से प्रेम इतना ही होना चाहिए. चाय एक तरफ और पूरी दुनिया एक तरफ लेकिन चाय चाय होती है. इसे लोग शेयर भी कर रहे हैं.

Tea Lover: चाय के लिए कुछ भी करेगा! बस ड्राइवर को अचानक लगी तलब..फिर देखिए उसने क्या किया

Driver Stop The Bus: चाय के शौकीनों के लिए चाय से से बढ़कर शायद कुछ भी नहीं है. इतना ही नहीं चाय पर तो कई किताबें भी लिखी जा चुकी हैं. चाय की चुस्कियों के बीच अपने दोस्तों और परिवार वालों से बात करने का आनंद ही कुछ और होता है. इसी बीच चाय के एक दीवाने का वीडियो सामने आया है. संयोग से चाय का यह दीवाना बस का ड्राइवर है.

व्यस्त सड़क पर एक बस खड़ी
दरअसल, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. ट्विटर पर इसे शुभ नामक यूजर ने शेयर किया है और यह वीडियो सोमवार को ही शेयर किया गया है. इसमें दिख रहा है कि एक व्यस्त सड़क पर एक बस खड़ी दिख रही है और बस डीटीसी की है यानी दिल्ली की बस एक सड़क पर खड़ी है और उसका ड्राइवर उस पर नहीं है.

ड्राइवर चाय को लेता है और..
लोग तब और हैरान रह गए जब उन्होंने बस ड्राइवर को सामने एक चाय की दुकान से चाय को हाथ में ले जाते हुए देखा. वह ड्राइवर चाय को लेता है और वापस जाकर ड्राइविंग सीट पर बैठ जाता है और फिर बस भी वहां से चली जाती है. वैसे तो इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब का है और कहां का है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक फेमस चाय वाले के पास का बताया गया 
है. 

फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर मिलीजुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ चाय के लवर्स इस पर अपनी राय दे रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि सर्दी के मौसम में यह कोई बड़ी बात नहीं है.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news