Dog Lovers: कुत्ते और शख्स के बीच दिखा ऐसा प्यार, यूजर्स बोले- 'दिल से अमीर'
Advertisement
trendingNow11221194

Dog Lovers: कुत्ते और शख्स के बीच दिखा ऐसा प्यार, यूजर्स बोले- 'दिल से अमीर'

Cuteness Overloaded: सोशल मीडिया पर एक दिल को छू देने वाला वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो में एक गरीब शख्स और कुत्ते (Dog) के बीच के प्यार को देख हर कोई इन दोनों का दीवाना (Fan) हो गया है. 

Dog Lovers: कुत्ते और शख्स के बीच दिखा ऐसा प्यार, यूजर्स बोले- 'दिल से अमीर'

Viral Video On Instagram: इंस्टाग्राम पर कुत्ते-बिल्लियों के वीडियोज अक्सर लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर आग की तरह फैल रहा है जिसमें एक शख्स (Poor Man) के साथ एक कुत्ते को आराम से सोते हुए देखा जा सकता है. 

खूब व्यूज बंटोर रहा है वीडियो

इस वीडियो में अरिजीत सिंह (Arijit Singh) द्वारा गाया गया 'जान निसार' गाना भी डाला गया है. इसके कारण वीडियो से लोग ज्यादा कनेक्ट (Connect) कर पा रहे हैं. इस वीडियो को लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. कुत्ते और इंसान के बीच की इस बॉन्डिंग (Bonding) ने सभी को अपना फैन बना दिया है. आप भी इस वीडियो को जरूर देखें...

ये भी पढें: पत्नी ने पति को मारे थप्पड़ ही थप्पड़, मगर जब शख्स हाथ उठाने लगा तो वाइफ ने किया ऐसा

यूजर्स बोले दिल से अमीर है शख्स

आपने अक्सर ये तो सुना ही होगा कि पैसों से अमीर (Rich) होना कोई बड़ी बात नहीं होती लेकिन दिल से अमीर होना खास बात होती है. एक यूजर ने वीडियो को देखकर कमेंट (Comment) किया कि ये शख्स दिल से अमीर है. पैसों के अभाव में भी ये शख्स कुत्ते का इतना ख्याल रखता है. वहीं कुत्ता भी अपने स्वभाव के मुताबिक ही अपनी वफादारी (Loyalty) निभा रहा है. 

ये भी पढें: Traffic Police: बीच सड़क पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने किया ऐसा काम, लोग बन गए फैन

लोगों को पसंद आई रील

इंस्टाग्राम(Instagram) पर शेयर की गई इस वीडियो रील को 27 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद (Like) किया है. कमेंट्स सेक्शन में भी कई यूजर्स (Social Media Users) ने हार्ट वाले इमोजीस भेजे हुए हैं. एक यूजर ने कहा कि उम्मीद है कि ये दोनों हमेशा साथ रहें. 

LIVE TV

Trending news