बेजुबान जानवर को तंग कर रहा था लड़का, फिर उसने ऐसा पलटवार किया.. जिंदगीभर नहीं भूलेगा
Advertisement

बेजुबान जानवर को तंग कर रहा था लड़का, फिर उसने ऐसा पलटवार किया.. जिंदगीभर नहीं भूलेगा

Viral Video: सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है किस लड़के ने पहले कुत्ते को परेशान किया, दो बार उसे मारने की कोशिश की और फिर आखिर में कुत्ते ने ऐसा पलटवार किया कि वह शायद भूल नहीं पाएगा. 

बेजुबान जानवर को तंग कर रहा था लड़का, फिर उसने ऐसा पलटवार किया.. जिंदगीभर नहीं भूलेगा

Dog Bite To Boy: बेजुबान जानवरों पर कई बार हम इसलिए हमला कर देते हैं कि हमको लगता है कि वे पलटवार नहीं करेंगे और हमें कोई नुकसान नहीं पहुंचाएंगे, यदि नुकसान पहुंचाएंगे भी तो हम भाग लेंगे. लेकिन कई बार यह बाजी पलट जाती है. इसकी ताजी बानगी हाल ही में तब देखने को मिली जब एक वीडियो सामने आया. इस वीडियो में एक लड़का कुत्ते को परेशान करता है, लेकिन कुत्ता जब उस पर पलटवार करता है तो उसे तब तक काटता रहता है जब तक बताया नहीं जाता है.

दरअसल, हाल ही में इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़का एक कुत्ते के गले में पट्टी बांधकर उसे पकड़ा हुआ है. वहीं सामने खड़े एक लड़के ने उस कुत्ते को दो बार एक पतली डंडी से मारना चाहा. पहली बार जब वह मारता है तो कुत्ता उसे कुछ नहीं कहता है, लेकिन जैसे ही वह दूसरी बार उसे मार रहता है कुत्ता अपने चंगुल से बाहर आता है और उस लड़के पर हमला कर देता है.

वह कुत्ता उस लड़के को काटना शुरू कर देता है और काटते-काटते गिरा देता है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुत्ते ने उस लड़के की बांह और पैर को बारी-बारी से अपने जबड़े में भर लिया और तब तक नहीं छोड़ा, जब तक सामने वाला लड़का उसे बचाने की कोशिश नहीं करता है. अंत में आखिरकार उसे किसी तरह बचाया जाता है.

यह वीडियो कब का और कहां का है, इस बात की तो पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन हाल ही में एक टि्वटर हैंडल से जब इसे शेयर किया गया तब यह जमकर शेयर हो गया. सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं और लोग इस लड़के की ही गलती मान रहे हैं.

Trending news