Dever Bhabhi Video: हरियाणवी सॉन्ग पर देवर-भाभी की जोड़ी ने जमकर उड़ाया गर्दा, देखते ही रह गए मेहमान
Advertisement
trendingNow11730796

Dever Bhabhi Video: हरियाणवी सॉन्ग पर देवर-भाभी की जोड़ी ने जमकर उड़ाया गर्दा, देखते ही रह गए मेहमान

Devar Bhabhi Dance Video: देवर-भाभी को डांस करते हुए देखकर लोगों की निगाहें टिकी की टिकी रह गईं, क्योंकि बेहद ही धमाकेदार अंदाज में दोनों ने डांस किया और लोगों का दिल जीत लिया. भाभी-देवर ने एक पॉपुलर हरियाणवी गाने की धुन पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

Dever Bhabhi Video: हरियाणवी सॉन्ग पर देवर-भाभी की जोड़ी ने जमकर उड़ाया गर्दा, देखते ही रह गए मेहमान

Devar Bhabhi Dance Video: क्या आप वीकेंड स्टार्ट वाले मूड में आ चुके हैं? आपको अपना मूड हल्का करने का मन है तो इस वीडियो को देखने के बाद रिफ्रेश जैसा फील करेंगे, क्योंकि देवर-भाभी (Devar Bhabhi Video) की जोड़ी ने किसी फंग्शन में डांस फ्लोर पर जबरदस्त डांस करके दिखाया. उनकी जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई. देवर-भाभी को डांस करते हुए देखकर लोगों की निगाहें टिकी की टिकी रह गईं, क्योंकि बेहद ही धमाकेदार अंदाज में दोनों ने डांस किया और लोगों का दिल जीत लिया. भाभी-देवर ने एक पॉपुलर हरियाणवी गाने की धुन पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

देवर-भाभी की जोड़ी ने मचाया धमाल

देवर-भाभी का डांस परफॉर्मेंस को देखकर लोगों ने तारीफों के पुल बांध दिए. जैसा कि आप वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि देवर और भाभी डांस फ्लोर पर जाते हैं और फिर पॉपुलर हरियाणवी गाने पर डांस करने लगते हैं. देवर डांस करते वक्त अपने डोले को भी दिखलाता है, जबकि सामने बैठे लोग तालियों से उनका अभिवादन कर रहे हैं. इस वीडियो में आप यह भी गौर कर सकते हैं कि कोई फैमिली फंग्शन के दौरान देवर और भाभी ने अपनी केमिस्ट्री दिखलाई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो गया है.

 

 

इंटरनेट यूजर ने वीडियो पर दी ऐसी प्रतिक्रिया

यह वीडियो इंटरनेट पर सनसनी बन चुका है. शुरुआत में विवेक माथुर नाम के एक यूजर द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था. इस मनमोहक क्लिप में, एक सुंदर सलवार सूट में भाभी को एक शादी समारोह में अपने देवर के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. उनका मनोरंजक परफॉर्मेंस लोगों को काफी पंसद आया. इसके अपलोड होने के बाद से वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया. दो लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. नेटिजन्स ने भाभी और देवर के एनर्जेटिक डांस परफॉर्मेंस की प्रशंसा की. एक यूजर ने लिखा, "यह डांस शानदार है!"

Trending news