Devar Bhabhi Video: शादी में Sapna Choudhary के गाने पर देवर-भाभी ने लगाया ऐसा तड़का, देखते रह गए लोग
Advertisement

Devar Bhabhi Video: शादी में Sapna Choudhary के गाने पर देवर-भाभी ने लगाया ऐसा तड़का, देखते रह गए लोग

Devar Bhabhi Viral Video: हरियाणवी गानों में सबसे ज्यादा पॉपुलर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के ही गाने बजते हैं और लोग जमकर नाचते हैं. एक शादी में हरियाणवी गाने की शानदार बीट्स पर देवर के साथ डांस करती एक भाभी का एक वीडियो वायरल हो गया है.

 

Devar Bhabhi Video: शादी में Sapna Choudhary के गाने पर देवर-भाभी ने लगाया ऐसा तड़का, देखते रह गए लोग

Devar Bhabhi Dance Video: किसी भी शादी में अगर डांस न हो, तो एन्जॉयमेंट अधूरा-अधूरा रह जाता है. शादी में न सिर्फ दोस्त-यार बल्कि नाते रिश्तेदार भी जमकर धमाल मचाते हैं. हालांकि, किसी को बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस करना पसंद होता है तो कोई पंजाबी गाने पर धमाल मचाता है. इनदिनों भोजपुरी और हरियाणवी गाने जमकर हिट हो रहे हैं. शादी में, हरियाणवी गानों में सबसे ज्यादा पॉपुलर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के ही गाने बजते हैं और लोग जमकर नाचते हैं. एक शादी में हरियाणवी गाने की शानदार बीट्स पर देवर के साथ डांस करती एक भाभी का एक वीडियो वायरल हो गया है.

Dever-Bhabhi का डांस वीडियो हुआ सुपरहिट

वायरल हो रहे इस वीडियो को फैशन फाइवर नाम के एक यूजर ने यूट्यूब पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, एक खूबसूरत पीच-रंग की पोशाक पहने भाभी को एक शादी समारोह में पेप्पी बीट्स पर अपने देवर के साथ थिरकते देखा जा सकता है. वह अपने देवर के साथ बेहद ही आनंद के साथ नाचती हुई दिखाई दीं. वहीं, देवर ने भी सफेद रंग की शर्ट पहन रखी है और भाभी के साथ ऐसा तड़का लगाया कि उनका वीडियो खूब देखा जा रहा है. उनकी जबरदस्त परफॉर्मेंस देखकर आप भी साथ थिरकने के लिए मजबूर हो जाएंगे. हम मजाक नहीं कर रहे हैं. आपको एक बार वीडियो जरूर देखना चाहिए.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ये प्रतिक्रिया

वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद से यह क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई. देवर और भाभी के इस वीडियो को 35,000 के करीब देखा जा चुका है और अभी भी संख्या लगातार तेजी से बढ़ रही है. नेटिज़न्स ने कमेंट बॉक्स में भाभी-देवर के क्रेजी डांस परफॉर्मेंस की बेहद ही प्रशंसा की. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "वाह मजा आया". एक अन्य यूजर ने पोस्ट किया, "ये डांस तो जबरदस्त है. दोनों ने एक-दूसरे का अच्छे से साथ निभाया." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "एक ऐसा देवर मैं भी डिजर्व करती हूं. जो मेरे साथ हरियाणवी गाने पर डांस कर सके."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news