Devar Bhabhi Video: देवर-भाभी ने Sapna Choudhary के गाने पर किया ऐसा 'बवाली डांस', देखने के लिए टूट पड़े लोग
Advertisement

Devar Bhabhi Video: देवर-भाभी ने Sapna Choudhary के गाने पर किया ऐसा 'बवाली डांस', देखने के लिए टूट पड़े लोग

Devar Bhabhi Viral Video:  एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसमें भाभी-देवर की जोड़ी (Devar Bhabhi Dance Video) हरियाणवी सुपरस्टार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का पॉपुलर सॉन्ग 'बहू काले की' पर डांस कर रही है. 

 

Devar Bhabhi Video: देवर-भाभी ने Sapna Choudhary के गाने पर किया ऐसा 'बवाली डांस', देखने के लिए टूट पड़े लोग

Devar Bhabhi Dance Video: कुछ मायनों में, भारतीय शादियां त्योहारों की ही तरह होती हैं, जिसमें लोग मौज-मस्ती करने के लिए इकट्ठा होते हैं और जिन लोगों को सबसे ज्यादा मजा आता है, वे हैं जीजा-साली या भाभी-देवर की जोड़ी को देखकर. यह जोड़ी आपस में बेहद ही मजाक-मस्ती करते हुए नजर आते हैं. हालांकि, जब डांस का मौका आता है तो यह जोड़ी अपने डांस से लोगों को जरूर आकर्षित कर लेते हैं. हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसमें भाभी-देवर की जोड़ी (Devar Bhabhi Dance Video) हरियाणवी सुपरस्टार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का पॉपुलर सॉन्ग 'बहू काले की' पर डांस कर रही है. अपनी रॉकिंग डांस से देवर और भाभी की जोड़ी ने डांस फ्लोर पर धमाका मचा डाला.

Devar Bhabhi का एनर्जेटिक डांस हुआ वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में भाभी-देवर की जोड़ी को अपने एनर्जेटिक डांस मूव्स के साथ डांस फ्लोर पर जलवा बिखेरते देखा जा सकता है. देवर ने फॉर्मल सूट पहना हुआ है, जबकि भाभी ने खूबसूरत पारंपरिक पोशाक पहनी हुई है. दूल्हा इस बात से चकित था कि मेहमानों की तरह इस जोड़ी ने कितना अच्छा डांस किया. वीडियो को यूट्यूब पर स्वेता सिंह नाम की यूजर ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, "भाभी देवर का डांस". यह वीडियो अब खूब देखा जा रहा है.

देखें वीडियो-

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो को साढ़े छह लाख से अधिक बार देखा गया और इसने सोशल मीडिया पर काफी हंगामा किया. नेटिजन्स देवर-भाभी के एनर्जेटिक डांस शोकेस को देखने के बाद खूब वाहवाही की. वीडिोय देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "बस यही मजा है. सब मिल कर रहो यार जिंदगी का कोई भरोसा नहीं. एन्जॉय करो जैसे रहो." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "ऐसे देवर जी भी किसी किसी को नसीब होते हैं. बहुत बढ़िया दोस्त. अच्छा डांस किया आपने."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news