Devar Bhabhi Video: शादी के बाद ससुराल आई भाभी से देवर ने कर दी ऐसी डिमांड, ससुरजी ने दिया ये रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11608952

Devar Bhabhi Video: शादी के बाद ससुराल आई भाभी से देवर ने कर दी ऐसी डिमांड, ससुरजी ने दिया ये रिएक्शन

Devar Bhabhi Emotional Video: इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर ससुराल आता है और इस दौरान परिवार के सभी लोग मौजूद होते हैं. द्वार पर खड़ी दुल्हन की एंट्री होने ही वाली होती है कि तभी देवर आकर कुछ ऐसी डिमांड रख देता है कि सभी सोच में पड़ जाते हैं.

 

Devar Bhabhi Video: शादी के बाद ससुराल आई भाभी से देवर ने कर दी ऐसी डिमांड, ससुरजी ने दिया ये रिएक्शन

Devar Bhabhi Viral Video: कहते हैं कि देवर और भाभी (Devar Bhabhi) के बीच बेहद ही प्यारा रिश्ता होता है. देवर अपनी भाभी को मां की तरह मानता है तो भाभी भी अपने देवर को बेटे की तरह साथ खड़ी होती है. हालांकि, इस रिश्ते की शुरुआत तब होती है जब देवर का बड़ा भाई शादी करके दुल्हन को घर ले आता है. उस वक्त देवर अपने भाभी का ग्रैंड वेलकम करता है और पूरी कोशिश करता है कि उन्हें ससुराल आकर कोई भी कमी महसूस न हो. सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो मौजूद हैं जिसमें देवर और भाभी (Devar Bhabhi Video) एक साथ शादी में नाचते-गाते नजर आते हैं, लेकिन एक वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया.

दुल्हन घर आई तो देवर ने रख दी ऐसी डिमांड

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर ससुराल आता है और इस दौरान परिवार के सभी लोग मौजूद होते हैं. द्वार पर खड़ी दुल्हन की एंट्री होने ही वाली होती है कि तभी देवर आकर कुछ ऐसी डिमांड रख देता है कि सभी सोच में पड़ जाते हैं. भाभी की एंट्री से पहले देवर ने कहा कि भाभी जब अपनी मां के साथ रो रही थीं तो मैंने आंटी को प्रॉमिस किया था कि भाभी को घर जाकर जश्न मिलेगा. भाभी को उनका लक्ष्मण जी और भरत जी मिलेगा. यह सुनकर सामने मौजूद दुल्हन के ससुरजी ने कहा- बेटा खुश रहो, बहुत खुश रहो.

 

 

देवर-भाभी का इमोशनल वीडियो हुआ वायरल

देवर ने अपने भाभी से यह डिमांड रखी कि वह एक प्लेन व्हाइट टी-शर्ट पर उनके पहले कदम चाहता है. यह सुनकर भाभी इमोशनल हो गई. टी-शर्ट पर कदम रखने के बाद उसके बड़े भाई ने उसे गले लगा लिया और फिर भाभी ने उसे खुशी से गले लगाकर शुक्रिया कहा. भाभी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बेस्ट देवर यश अर्जुन रावत. भरत और सीता मोमेंट. भैया आपने तो दिल जीत लिया. बेटे हो तो ऐसे, भाई हो तो ऐसे. सच में आपने आज के समाज के लिए एक बेहतरीन उदाहरण सेट किया है. आपने मुझे प्रेरित किया और पूरे परिवार को सकारात्मक से भर दिया." इस वीडियो पर करीब 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news