भारत के इस मार्केट में आया Desi Spiderman, करने लगा ऐसी अजीबोगरीब हरकत; देखने वाले हुए हैरान
Advertisement
trendingNow11298986

भारत के इस मार्केट में आया Desi Spiderman, करने लगा ऐसी अजीबोगरीब हरकत; देखने वाले हुए हैरान

Desi Spiderman: पश्चिम बंगाल के एक बाजार में स्पाइडर-मैन के ड्रेस में नाचते हुए एक व्यक्ति के वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. क्लिप को एक इंस्टाग्राम इन्फ्युएंसर द्वारा पोस्ट किया गया जो मिस्टर स्पाइडर के नाम से जाना जाता है.

 

भारत के इस मार्केट में आया Desi Spiderman, करने लगा ऐसी अजीबोगरीब हरकत; देखने वाले हुए हैरान

Spider-Man Dancing At A Marketplace: पश्चिम बंगाल के एक बाजार में स्पाइडर-मैन के ड्रेस में नाचते हुए एक व्यक्ति के वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. क्लिप को एक इंस्टाग्राम इन्फ्युएंसर द्वारा पोस्ट किया गया जो मिस्टर स्पाइडर के नाम से जाना जाता है. वीडियो में दिखाया गया है कि अज्ञात व्यक्ति ने मार्वेल कैरेक्टर में अन्य संथाली महिलाओं के साथ लोक संगीत पर प्रदर्शन करते हुए डांस किया. पोस्ट के कैप्शन के अनुसार, क्लिप शांतिनिकेतन के सोनाजुरी के एक बाजार में रिकॉर्ड की गई थी. इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, '@mrspider2014 सोनाजुरी में एन्जॉय कर रहा है और शोताल नाच के साथ वाइबिंग कर रहा है.'

स्पाइडमैन के वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 44,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और 4,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. इसने इंटरनेट को सोच में डाल दिया, क्योंकि स्पाइडरमैन की ड्रेस पहनकर शख्स ने लोगों के साथ मजेदार अंदाज में डांस किया. इस दौरान आस-पास खड़े लोग भी इसका खूब आनंद लिया. स्पाइडरमैन मार्वेल्स का बेहद ही पुराना कैरेक्टर है. दुनियाभर के लोग इस कैरेक्टर को अच्छे से जानते हैं.  एक यूजर ने तो यहां तक लिखा, 'मेड माय डे.' कुछ समय पहले कैप्टन जैक स्पैरो की पोशाक पहने हुए एक भिखारी का भी वीडियो वायरल हुआ था.

 

 

पहले भी वायरल हो चुका है ऐसा वीडियो

क्लिप में दिखाया गया था कि वह व्यक्ति पूरी तरह से जॉनी डेप (जिसने 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' फ्रैंचाइजी में कैरेक्टर निभाया) के तौर-तरीकों की नकल करता है और पैसे मांगता है. यहां तक कि लुक को पूरा करने के लिए एक टॉय गन भी ले गया था. वीडियो इस साल की शुरुआत में सामने आया था जब मिस्टर डेप अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ रहे थे. इंटरनेट यूजर्स ने भिखारी के परफॉर्मेंस को अंगूठा बताया और मजाक में उसे "Johnny debt" कहा. क्लिप को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया गया और ट्विटर पर इसे लगभग 8 मिलियन बार देखा गया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news