Desi Jugaad: शख्स ने रेस्टोरेंट से ऑर्डर किया मसाला डोसा, आई ऐसी चीज कि देखते ही लगा दिया धांसू जुगाड़
Advertisement
trendingNow11620027

Desi Jugaad: शख्स ने रेस्टोरेंट से ऑर्डर किया मसाला डोसा, आई ऐसी चीज कि देखते ही लगा दिया धांसू जुगाड़

Desi Jugaad Masala Dosa: लोग अब ऐसे फूड्स को खाना पसंद करते हैं जो थोड़ा हेल्दी हो. मुंबई के एक रेस्टोरेंट ने लगता है कि डोसा को और अलग तरीके से बनाने का फैसला लिया. एक यूजर ने दो तस्वीरों के साथ अपनी एक स्टोरी साझा की. 

 

Desi Jugaad: शख्स ने रेस्टोरेंट से ऑर्डर किया मसाला डोसा, आई ऐसी चीज कि देखते ही लगा दिया धांसू जुगाड़

Desi Jugaad News: मसाला डोसा यकीनन सबसे अच्छा नाश्ता है.  यह ब्रेकफास्ट, डिनर, लंच किसी भी वक्त कर सकते हैं. इसे लोग देसी भी कह सकते हैं. हालांकि, अब लोगों ने इसके कई अलग-अलग फ्लेवर निकाल लिए हैं. कुछ लोग तो वियर्ड फूड कॉम्बिनेशन के साथ भी इसका इस्तेमाल करने लगे.आइसक्रीम के साथ मिलाने से लेकर चॉकलेट सिरप मिलाने तक, इसे अजीबोगरीब आकार में बदलकर लोगों को हैरान कर दिया है. लोग अब ऐसे फूड्स को खाना पसंद करते हैं जो थोड़ा हेल्दी हो. मुंबई के एक रेस्टोरेंट ने लगता है कि इसे और अलग तरीके से बनाने का फैसला लिया. एक यूजर ने दो तस्वीरों के साथ अपनी एक स्टोरी साझा की. 

मसाला डोसा मंगवाने के बाद लगाया ऐसा जुगाड़

ट्विटर पर @ramkid ट्विटर यूजर ने शेयर किया कि कैसे मुंबई के मशहूर आउटलेट कृष्णा छाया से उनका डोसा ऑर्डर अजीबोगरीब तरीके से पहुंचा. उन्होंने मसाला डोसा ऑर्डर किया, और रेस्टोरेंट ने ठीक-ठाक लेकिन क्रिएटिव तरीके से डिलीवर किया. मसाला या आलू का भरावन, और डोसा अलग से पैक किया गया था. हालांकि, उसने डोसा तो खा लिया, लेकिन आलू वाले मसाले को अपने फ्रीज में रख लिया और फिर अगले दिन उसने अपने घर में एक बार फिर से डोसा बनाकर उस मसाले का यूज कर लिया. ऐसे में उसने अपनै कैप्शन में यह भी लिखा, मैं भी फूड ब्लॉगर.

 

 

पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

रामकी नाम के यूजर ने तस्वीर पोस्ट ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं भी फूड ब्लॉगर. मैंने कल कृष्णा छाया से मसाला डोसा मंगवाया. उन्होंने डोसा और मसाला अलग-अलग भेजा. मैंने डोसा खाया. मसाला को फ्रिज में रख दिया और आज घर पर अपना मसाला डोसा बनाया. ओ हो!" मसाला का मतलब है लाल चटनी जो तवे पर डोसा डालते समय लगाई जाती है. आलू की फिलिंग को असल में पल्या कहा जाता है. समय के साथ जैसे ही मसाला डोसा अपने ऑरिजनल चीजों से दूर होता गया और पल्या को मसाले के रूप में गलत तरीके से जाना जाने लगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news