Desi Jugaad: बिना कुछ किए ही नहा-धोकर तैयार हो गया ये शख्स, लगाया ऐसा ताबड़तोड़ जुगाड़
Advertisement
trendingNow11865333

Desi Jugaad: बिना कुछ किए ही नहा-धोकर तैयार हो गया ये शख्स, लगाया ऐसा ताबड़तोड़ जुगाड़

Desi Jugaad News: आप वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद बेहद ही दंग रह जाएंगे. दरअसल, एक शख्स ने देसी जुगाड़ का यूज करके अपने घर में बिना हाथ लगाए नहाने के बाद तैयार होने की एक ट्रिक दिखलाई.

 

Desi Jugaad: बिना कुछ किए ही नहा-धोकर तैयार हो गया ये शख्स, लगाया ऐसा ताबड़तोड़ जुगाड़

Desi Jugaad Video: आज के सोशल मीडिया पर दुनियाभर की चीजें घर बैठे-बैठे ही देख लेते हैं और अपनी क्रिएटिविटी दिखाने का भी मौका नहीं छोड़ते हैं. दर्शकों के सामने लोग अपनी अनूठी प्रतिभा और रचनात्मकता दिखाने से बिल्कुल भी नहीं चूकते. इस ट्रेंड का एक बेहतरीन उदाहरण भी देखने को मिला. क्या आप कभी बिना किसी चीज को हाथ लगाए नहा-धो सकते हैं? यह सुनकर आप दंग रह गए होंगे, लेकिन आप वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद बेहद ही दंग रह जाएंगे. दरअसल, एक शख्स ने देसी जुगाड़ का यूज करके अपने घर में बिना हाथ लगाए नहाने के बाद तैयार होने की एक ट्रिक दिखलाई.

बिना कुछ किए नहा-धोकर हो गया तैयार

देसी जुगाड़ का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में एक आदमी की कल्पनाशील रचना को देखा जा सकता है, जिसने घर में इस्तेमाल होने वाले चीजों का यूज करके ह्यूमन कार वॉश बनाया है. वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर जोसेफ्स मशीन्स ने शेयर किया, जबकि कैप्शन में लिखा, "ह्यूमन कार वॉश!" जैसा कि आप अक्सर कार को धोते हुए देखते होंगे, कुछ ऐसा ही इस वीडियो में भी देखने को मिला. इस वीडियो में आप कार के बजाय एक इंसान को देख सकते हैं. क्लिप की शुरुआत में एक आदमी को शॉर्ट्स पहने हुए एक कमरे में घुसता है. जैसे ही वह दरवाजा खोलता है, उसके ऊपर लटकी एक कुप्पी पानी डालती है, जिससे वह भीग जाता है.

 

 

देसी जुगाड़ ने लोगों को सोचने पर किया मजबूर

इसके बाद वह फोम वाले इलाके में चलता है, जिससे उसके शरीर में साबुन लग जाता है. फिर वह एक घूमने वाले क्रिसमस ट्री-जैसे इक्युप्मेंट से गुजरता है जो उसके शरीर पर लगे झाग को हटाने में मदद करता है. मजा तब आता है जब वह पानी की फुहारों के बीच से गुजरता है, उसके पीछे एक तौलिया होता है जो उसे सुखाता है. आखिर में, इन सभी स्टेप्स से गुजरने के बाद वह कमरे से बाहर निकलने से पहले कपड़े, जूते और एक टोपी भी पहनता है. यानी कि उसने बिना कुछ किए ही सिर्फ पैदल आगे बढ़ता है और वह नहा-धोकर तैयार हो जाता है. यह एक मजेदार और कल्पनाशील तरीका है.

Trending news