खाना देने पहुंचा डिलीवरी बॉय ने दरवाजे के बाहर से चुराए जूते, CCTV में कैद हो गया सब कुछ
Advertisement
trendingNow11984231

खाना देने पहुंचा डिलीवरी बॉय ने दरवाजे के बाहर से चुराए जूते, CCTV में कैद हो गया सब कुछ

Delivery Boy: आजकल हर चीज हमारे घर तक आ जाती है. किराना का सामान हो या खाना, हम बस एक क्लिक से सब कुछ मंगवा सकते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह सुविधा जो हमें मिल रही है, वह कहीं न कहीं हमारे लिए जोखिम भी बन सकती है. 

खाना देने पहुंचा डिलीवरी बॉय ने दरवाजे के बाहर से चुराए जूते, CCTV में कैद हो गया सब कुछ

Delivery Boy: आजकल हर चीज हमारे घर तक आ जाती है. किराना का सामान हो या खाना, हम बस एक क्लिक से सब कुछ मंगवा सकते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह सुविधा जो हमें मिल रही है, वह कहीं न कहीं हमारे लिए जोखिम भी बन सकती है. हाल ही में एक ऐसा ही वाकया सामने आया है, जिसमें एक डिलीवरी एजेंट ने कस्टमर के दरवाजे पर रखे जूते चुरा लिए. कैप्टन मोनिका खन्ना नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक ब्लिंकिट डिलीवरी एजेंट ग्राहक के दरवाजे के बाहर रखे जूते चुरा लेता है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि डिलीवरी एजेंट जूते उठाता है और अपने पास रख लेता है.

डिलीवरी बॉय ने दरवाजे से चुराए जूते

इंस्टाग्राम रील में एक अपार्टमेंट के एंट्री गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज हैं. कैप्टन मोनिका द्वारा दिए गए कैप्शन के अनुसार, ब्लिंकिट डिलीवरी एजेंट रात 8 बजे से ठीक पहले आया, ऑर्डर सौंपा और फिर वहां से चला गया. हालांकि, वीडियो में हैरान कर देने वाला मोड़ तब आता है जब एजेंट कुछ सेकंड बाद कथित तौर पर कस्टमर के जूते अपनी जैकेट में छिपाकर वापस आता है. कहानी यहीं खत्म नहीं होती. यूजर ने दावा किया कि सेक्युरिटी को लेकर शिकायत अधिकारी के आश्वासन के बावजूद वही डिलीवरी एजेंट रात 10 बजे फिर वापस आया. 

 

 

सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया सबकुछ

मोनिका ने पोस्ट में ब्लिंकिट को भी टैग किया और जवाब मांगा है कि कंपनी भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने की क्या प्लानिंग बना रही है. वीडियो को 3.2 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. कई यूजर्स कंपनी से तुरंत प्रतिक्रिया देने और सुरक्षा समस्या का समाधान करने का आग्रह कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, "यह चौंकाने वाला है." एक अन्य ने कमेंट में लिखा, "कम से कम यह कहने के लिए चौंकाने वाला है." यह वाकया हमें सतर्क कर रहा है कि हमें ऑनलाइन डिलीवरी सर्विस का इस्तेमाल करते समय सतर्क रहना चाहिए. हमें अपने घरों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने चाहिए और डिलीवरी एजेंटों पर नजर रखनी चाहिए. 

Trending news