डिलीवरी बॉय की हालत हुई खराब जब उसने देखा ऐसा अनोखा एड्रेस- गांव से 1 किमी पहले खेत में...
Advertisement
trendingNow11531532

डिलीवरी बॉय की हालत हुई खराब जब उसने देखा ऐसा अनोखा एड्रेस- गांव से 1 किमी पहले खेत में...

Funny Online Delivery Address: चौंकाने वाली एक घटना राजस्थान के जोधपुर में देखने को मिली, जब एक शख्स ने अपने घर का एड्रेस ऐसा लिखा कि किसी को भी नहीं समझ आया. इसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

 

डिलीवरी बॉय की हालत हुई खराब जब उसने देखा ऐसा अनोखा एड्रेस- गांव से 1 किमी पहले खेत में...

Hilarious Delivery Package Address: देशभर में लोग अब अपने घर में बैठकर ऑनलाइन सामान मंगवाना पसंद करते हैं. ऐसे में कई बार कुछ लोग अपने घर का सही एड्रेस नहीं दे पाते और अजीबोगरीब तरीके से जगह का नाम लिख देते हैं. इसमें सबसे ज्यादा जिसे समस्या होती है वह डिलीवरी बॉय को, क्योंकि जब वह ऑर्डर किया गया सामान लोकेशन पर पहुंचता है तो कन्फ्यूज हो जाता है कि आखिर जाना कहां पर है. चौंकाने वाली एक घटना राजस्थान के जोधपुर में देखने को मिली, जब एक शख्स ने अपने घर का एड्रेस ऐसा लिखा कि किसी को भी नहीं समझ आया. इसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

डिलीवरी बॉय ने देखा एड्रेस तो रह गया दंग

जीपीएस और इलेक्ट्रॉनिक मैप से पहले लोग स्थानीय लोगों से रास्ता पूछकर पहुंचा करते थे. कई बार दूर-दराज इलाकों में मकान नंबर नहीं हुआ करते थे, ऐसे में लोग आस-पास से नाम पूछने के लिए कहा करते थे. हालांकि, आज के समय में सही एड्रेस देना बेहद जरूरी है. डिलीवरी पार्टनर को निर्देश देते समय लैंडमार्क शामिल करना जरूरी है. हाल ही में, एक व्यक्ति द्वारा फ्लिपकार्ट को अपना पता समझाने के अजीबोगरीब तरीके से इंटरनेट यूजर्स अचंभित रह गए; आप भी निश्चित रूप से उसके द्वारा दिए गए डिटेल्स से चकित होंगे.

 

 

डिलीवरी एड्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

निशांत नाम के यूजर ने हाल ही में ट्विटर पर फ्लिपकार्ट डिलीवरी पैकेज की तस्वीर पोस्ट की थी. यह तस्वीर देखकर लोग काफी हंस रहे थे, कूरियर पैकेज के शिपिंग लेबल पर अजीब पता लिखा हुआ था. एड्रेस जो राजस्थान में जोधपुर को पार्सल की डिलीवरी के लिए इस्तेमाल किया जाना था, लेबल पर छपा हुआ था: "भीखाराम, हरि सिंह नगर गिलकोर गांव से 1 किमी पहले राइट साइड अपने खेत का गेट है लोहे का गेट है पास में एक छोटी फाटक है और गेट के पास काला मुंगिया डला हुआ है. वहां आकर फोन कर देना मैं सामने आ जाऊंगा. जोधपुर जिला, 342312 राजस्थान."

वायरल होने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

इस शख्स द्वारा लिखे गए एड्रेस का अब लोग काफी मजाक बना रहे हैं. तस्वीर वायरल होने के बाद लोगों ने अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "आप लोगों को नहीं मालूम होगा, लेकिन एड्रेस ऐसे लिखा जाता है." एक अन्य यूजर ने मजाक में लिखा, "भाई ने पढ़ाई कम, अपने घर के एड्रेस की पढ़ाई ज्यादा की है." सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news