सिर्फ 1500 रुपये को लेकर हुआ झगड़ा, परिवार संग की बदतमीजी; बेइज्जती का बदला लेने के लिए किया ऐसा
Advertisement
trendingNow12030733

सिर्फ 1500 रुपये को लेकर हुआ झगड़ा, परिवार संग की बदतमीजी; बेइज्जती का बदला लेने के लिए किया ऐसा

Delhi Crime: मात्र 1500 के लिए चाकू से गोदकर एक शख्स की हत्या कर दी गई. हालांकि, आरोपी ज्यादा दिन तक भाग नहीं सका और पंजाबी बाग थाना के मादीपुर पुलिस चौकी की टीम ने आरोपी को सीसीटीवी फुटेज और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पता लगा करके गिरफ्तार कर लिया.

 

सिर्फ 1500 रुपये को लेकर हुआ झगड़ा, परिवार संग की बदतमीजी; बेइज्जती का बदला लेने के लिए किया ऐसा

Punjabi Bagh Murder Case: मात्र 1500 के लिए चाकू से गोदकर एक शख्स की हत्या कर दी गई. हालांकि, आरोपी ज्यादा दिन तक भाग नहीं सका और पंजाबी बाग थाना के मादीपुर पुलिस चौकी की टीम ने आरोपी को सीसीटीवी फुटेज और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पता लगा करके गिरफ्तार कर लिया. डीसीपी वेस्ट विचित्र वीर के अनुसार, गिरफ्तार आरोपी की पहचान मोहम्मद अब्दुल्ला के रूप में हुई है. वह पश्चिम विहार के जनता फ्लैट का रहने वाला है. उसके पास से पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की हुई चाकू, खून से सना कपड़ा और जूते आदि बरामद किया है. वह पेशे से इलेक्ट्रॉनिक गैजेट रिपेयर करने का काम करता था.

सिर्फ 1500 रुपये के लिए कर दिया मर्डर

आरोपी अब्दुल्ला ने 22 दिसंबर को विनोद उर्फ बिन्नू की चाकू से गोदकर हत्या की थी. क्योंकि इनके बीच पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था. पुलिस के अनुसार, जांच में पता चला कि अब्दुल्ला ने विनोद से 1500 उधार लिए थे, जो वह चुका नहीं पा रहा था. हत्या की वारदात से एक दिन पहले विनोद अपने उधार की रकम लेने के लिए अब्दुल्ला के घर गया था. लेकिन वह मिला नहीं तो उसने गुस्से में उसके फैमिली वाले को बुरा भला कह दिया और वापस घर आ गया. अब्दुल्ला जब बाद में अपने घर गया तो उसे पता चला और उसने बेइज्जती महसूस की.

चाकू से मारकर ले ली जान

फिर वह विनोद के घर अगले दिन आया और उससे झगड़ा करने लगा. वहीं पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करके विनोद की जान ले ली. इस मामले की सूचना मिलने के बाद मादीपुर पुलिस चौकी के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर संदीप माथुर, एसआई मनदीप कुमार, हेड कांस्टेबल विकास, देशराज और प्रदीप की टीम ने फरार आरोपी के बारे में पता लगाना शुरू किया. डीसीपी ने बताया कि लगभग 30 सीसीटीवी फुटेज चेक करने के बाद आरोपी अब्दुल्ला के ठिकाने के बारे में पता लगा और फिर उसे पुलिस टीम ने मुकुंदपुर के समता विहार इलाके से धर दबोचा. आगे की कार्रवाई पुलिस टीम कर रही है.

रिपोर्ट: राजेश कुमार शर्मा

Trending news