Delhi Metro में भिड़ गईं दो औरतें, एक ने कहा- 'मैं जज की बेटी हूं, इसको नहीं छोड़ूंगी'
Advertisement
trendingNow11858085

Delhi Metro में भिड़ गईं दो औरतें, एक ने कहा- 'मैं जज की बेटी हूं, इसको नहीं छोड़ूंगी'

Delhi Metro Fight Video: बिना सोचे-समझे कुछ भी बोल देते हैं, जिसके बाद कुछ लोग पछतावा भी करते हैं. यहां तक कि, कुछ व्यक्ति अपनी शक्ति का घमंड करने से भी नहीं चूकते और अपने विरोधियों को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी देते हैं.

 

Delhi Metro में भिड़ गईं दो औरतें, एक ने कहा- 'मैं जज की बेटी हूं, इसको नहीं छोड़ूंगी'

Delhi Metro Video: पब्लिक ट्रांसपोर्ट वाहनों पर लड़ाई-झगड़े होना आम बात है. हालांकि, ऐसी घटनाओं के वीडियो इन दिनों लगातार सामने आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. चाहे पुरुष हों या महिलाएं, छोटे-मोटे मुद्दों पर झगड़े तेज हो जाते हैं, खासकर सीट को लेकर. लड़ाई के दौरान लोग अपना आपा खो देते हैं और अपने शब्दों पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते कि आखिर वह क्या बोल रहे हैं. बिना सोचे-समझे कुछ भी बोल देते हैं, जिसके बाद कुछ लोग पछतावा भी करते हैं. यहां तक कि, कुछ व्यक्ति अपनी शक्ति का घमंड करने से भी नहीं चूकते और अपने विरोधियों को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी देते हैं.

दिल्ली मेट्रो में औरतों के बीच हुआ भयंकर झगड़ा

हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया जिसमें तीन महिलाएं दिल्ली मेट्रो में सफर के दौरान झगड़ती नजर आ रही हैं. हालांकि, एक महिला पुलिसकर्मी के हस्तक्षेप के बाद, महिलाओं में से एक न्यायाधीश की बेटी होने की अपनी शक्ति का दावा करते हुए दूसरों को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी देती है. वीडियो में काली सलवार पहनी एक महिला पीली सलवार पहनी दूसरी महिला से झगड़ती नजर आ रही है. जबकि एक महिला पुलिसकर्मी और कुछ अन्य लोगों को उन्हें अलग करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. उनमें से किसी एक महिला को दूसरे को चेतावनी देते हुए सुना जा सकता है, "जज की बेटी हूं मैं, नहीं छोड़ूंगी."

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

हालांकि, कई यात्रियों ने लड़ाई को रोकने की कोशिश की, लेकिन काली सलवार में महिला इसे खत्म करने के मूड में नहीं दिख रही थी. इस बीच, दूसरी महिला सफाई देती है कि उसने कुछ नहीं किया और उसे छुआ तक नहीं. काली सलवार वाली महिला पीछे हट जाती है. वीडियो के अंत में, महिला पुलिसकर्मी उन्हें स्टेशन पर पहुंचने पर मेट्रो से बाहर निकलने के लिए कहती है. अरहंत शेल्बी द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो बड़े पैमाने पर देखा जा रहा है. वीडियो की प्रामाणिकता और वीडियो में किए गए दावों की पुष्टि नहीं की जा सकी है, लेकिन नेटिजन्स ने कमेंट बॉक्स में अपने पिता की शक्ति के 'घमंड' पर महिला की आलोचना की.

Trending news