Mercedes कार से स्टंट दिखाकर बीच सड़क पर अपना नाम लिख रहा था! वीडियो वायरल होते ही धर लिया गया
Advertisement
trendingNow11619082

Mercedes कार से स्टंट दिखाकर बीच सड़क पर अपना नाम लिख रहा था! वीडियो वायरल होते ही धर लिया गया

Stunt Video: वायरल वीडियो में दिख रहा है कि वह शख्स ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा रहा है साथ ही लोगों की जान भी आफत में डाल रहा है. यह सब तब हुआ जब कार चालक चौराहे पर कार को लेकर आता है और फिर अचानक चौराहे पर गोल गोल घुमाने लगता है.

Mercedes कार से स्टंट दिखाकर बीच सड़क पर अपना नाम लिख रहा था! वीडियो वायरल होते ही धर लिया गया

Mercedes Car Stunt: आए दिन सोशल मीडिया पर कार स्टंट के तमाम खतरनाक वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी कड़ी में हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़का महंगी कार लेकर उसको सड़क पर ऐसे गोल-गोल घुमा रहा था मानों वह सड़क पर अपना नाम लिख रहा है. इसका वीडियो वायरल होते ही पुलिस एक्टिव हो गई और उस लड़के को उसके कार सहित पकड़ लिया है.

चौराहे पर ही गोल गोल घुमाने लगा
दरअसल, यह घटना मध्यप्रदेश के इंदौर शहर की बताई गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना लसूड़िया थाना इलाके की है. यहां मौजूद सिक्का स्कूल के आसपास यह लड़का कार से स्टंट करता नजर आता है. अचानक से वह अपनी कार लेकर आया और चौराहे पर ही गोल गोल घुमाने लगा. उस कार के पहिए से सड़क ऐसे निशान बन रहे थे जैसे कोई कुछ लिख रहा है. इसके लिए वह अपनी जान पर खेल रहा था, साथ ही आसपास चलने वाले लोगों की जान जोखिम में थी.

ड्राइविंग लाइसेंस खत्म कर दिया
इस दौरान वहां खड़े एक यात्री ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. ऐसा भी हो सकता है कि यह वीडियो उसने खुद ही बनवाया होगा लेकिन उसका यह दांव उल्टा पड़ गया. वीडियो देखते ही पुलिस उसे ढूंढने लगी पुलिस ने उसे ढूंढकर कार को जब्त कर लिया और उसका ड्राइविंग लाइसेंस भी खत्म कर दिया है.

बताया जा रहा है कि स्टंट करने वाले का नाम मनीष जेसवाल है और वही कार का मालिक भी है. वह अपनी मर्सिडिज कार को चौराहे पर गोल घूमाकर स्टंट करता दिखाई दे रहा था. फिलहाल कार को जब्त कर लिया गया है, साथ ही पुलिस आरटीओ ने मनीष जेसवाल का लाइसेंस निरस्त कर दिया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news