Viral: मेट्रो स्टेशन पर दादी अम्मा ने दिखाया ऐसा जोरदार डांस, लोग बोले- Dance Deewani!
Advertisement

Viral: मेट्रो स्टेशन पर दादी अम्मा ने दिखाया ऐसा जोरदार डांस, लोग बोले- Dance Deewani!

Dancing: मेट्रो का इंतजार कर रहे लोग अक्सर अपने मोबाइल फोन को यूज करते हैं या फिर गानें (Songs) सुनते हैं. लेकिन इस दादी ने मेट्रो स्टेशन पर खड़े होकर ऐसा गजब का डांस किया कि देखने वालों के होश (Shocked) ही उड़ गए. 

Viral: मेट्रो स्टेशन पर दादी अम्मा ने दिखाया ऐसा जोरदार डांस, लोग बोले- Dance Deewani!

Metro Station: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो देखकर आपके चेहरे पर भी स्माइल (Smile) आ जाएगी. ये वीडियो किसी मेट्रो स्टेशन पर शूट किया गया है. यहां पर आप कई लोगों को मेट्रो का इंतजार करते हुए देख सकते हैं. ऐसे में दादी अम्मा अपना टाइम पास (Time Pass) करने के लिए नाचने लग जाती हैं. 

लाजवाब हैं दादी

इस वीडियो में आप दादी को डांस (Dance) करते हुए देख सकते हैं. दादी को डांस स्टेप्स करते देख प्लेटफॉर्म पर खड़े सभी लोग हैरान रह जाते हैं और अपने मोबाइल फोन (Mobile Phone) में इस पल को कैद कर लेते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

डांस से बनाया फैन

दादी को इस उम्र में ऐसे मस्ती में नाचता देख हर कोई चौंक रहा था. दादी का डांस देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पाए. कई लोग तो इनके फैन भी बन गए. आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है.

वीडियो हुआ वायरल

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. आपको बता दें कि इसे अब तक 1.5 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोग दादी अम्मा की तारीफों के पुल बांधते दिखाई दिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news