GYM में जाकर शख्स ने चलते हुए ट्रेडमिल पर किया चौंकाने वाला काम, देखकर चौंधिया गई आंखें
Advertisement

GYM में जाकर शख्स ने चलते हुए ट्रेडमिल पर किया चौंकाने वाला काम, देखकर चौंधिया गई आंखें

Man Dancing On A Treadmill: सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला. इंटरनेट पर रोजाना ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिसको देखने के बाद लोग हैरान रह जाते हैं. इस वीडियो में एक शख्स ने ट्रेडमिल पर धांसू डांस करके दिखाया.

 

GYM में जाकर शख्स ने चलते हुए ट्रेडमिल पर किया चौंकाने वाला काम, देखकर चौंधिया गई आंखें

Trending Video: जिम में जाकर लोग पसीना बहाते हैं और अपने बॉडी को फिट रखने के लिए कई सारे एक्सरसाइज करते हैं. कुछ ऐसी एक्सरसाइज होते हैं जिन्हें करना आसान नहीं होता लेकिन फिर भी लोग प्रयास करना जारी रखते हैं. हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें कठिन से कठिन एक्सरसाइज बेहद ही आसान लगती हैं. वहीं, कुछ तो एक्सरसाइज को ऐसे करते हैं जैसे उनके लिए यह बाएं हाथ का खेल हो. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला. इंटरनेट पर रोजाना ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिसको देखने के बाद लोग हैरान रह जाते हैं. इस वीडियो में एक शख्स ने ट्रेडमिल पर धांसू डांस करके दिखाया.

चलते हुए ट्रेडमिल पर कुछ ऐसे किया डांस

इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर आलोक शर्मा (Instagram influencer Alok Sharma) ने बॉलीवुड फिल्म रंगीला का पॉपुलर सॉन्ग 'हाय रामा ये क्या हुआ...' पर ने बेहद ही अलग अंदाज में डांस किया. आलोक शर्मा को एक चलते हुए ट्रेडमिल पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. डांसर आलोक ने गाने के बोल के साथ स्टेप्स मैच करते हुए गाने पर डांस किया और इस वीडियो को शेयर करते हुए आलोक ने कैप्शन में लिखा, 'हाय रामा.' पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो को कई लाइक्स और कमेंट्स मिले. साथ ही इसे 30,000 से अधिक बार देखा जा चुका है.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो देखने के बाद कुछ को उनका परफॉर्मेंस पसंद आया, वहीं अन्य ने सुझाव दिया कि उन्हें कुछ नया करने की कोशिश करनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा, 'आपको डीआईडी (डांस इंडिया डांस) में ट्राई करना चाहिए.' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'ये थोड़ा पुराना हो चुका है, अब आपको कुछ अलग करना चाहिए.'तीसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, 'जनता को हर बार कुछ नया चाहिए. ये क्या है? हर बार एक जैसे स्टेप्स' चौथे यूजर ने कहा, 'मैं तुम्हारे उसी अंदाज से ऊब चुका हूं. अब कुछ नया करो.' इन्फ्लुएंसर आलोक अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर डांस वीडियो पोस्ट करते रहते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news