चेन्नई में आया ऐसा तूफान, सड़क पर खिलौने की तरह बहने लगीं महंगी गाड़ियां; Video ने उड़ाए सबके होश
Advertisement
trendingNow11995579

चेन्नई में आया ऐसा तूफान, सड़क पर खिलौने की तरह बहने लगीं महंगी गाड़ियां; Video ने उड़ाए सबके होश

Heavy Rains In Mumbai: तमिलनाडु के चेन्नई में भारी बारिश जारी है क्योंकि मंगलवार को चक्रवात मिशांग के टकराने की आशंका है, जिससे मौजूदा मौसम की स्थिति और खराब हो जाएगी. भारी बारिश के कारण कई निचले इलाकों और आवासीय हिस्सों में घुटनों तक पानी भर गया है.

 

चेन्नई में आया ऐसा तूफान, सड़क पर खिलौने की तरह बहने लगीं महंगी गाड़ियां; Video ने उड़ाए सबके होश

Cyclone Michaung: तमिलनाडु के चेन्नई में भारी बारिश जारी है क्योंकि मंगलवार को चक्रवात मिशांग के टकराने की आशंका है, जिससे मौजूदा मौसम की स्थिति और खराब हो जाएगी. भारी बारिश के कारण कई निचले इलाकों और आवासीय हिस्सों में घुटनों तक पानी भर गया है. भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने बताया है कि दक्षिण बंगाल की खाड़ी के ऊपर बना गहरा दबाव 'मिशांग' नाम के चक्रवाती तूफान में बदल गया. तूफान के कारण तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में लगातार बारिश हो रही है, जिससे बिजली कटौती और जलभराव हो गया है.

चेन्नई में आए तूफान ने मचाई तबाही

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में चेन्नई में भारी बारिश के बीच खड़ी कारों को बहते हुए देखा जा सकता है. इस 40 सेकंड के वीडियो में एक सफेद कार पानी में तैरते हुए आती है और लगभग चार कारों को पार करती हुई दिखाई देती है. ये सभी कारें दूसरी खड़ी कारों की ओर बह गईं. वीडियो देखने के ऐसा मालूम पड़ रहा है महंगी गाड़ियां जैसे कि कोई खिलौना पानी में बह रही हैं. शहर के विभिन्न हिस्सों में भारी बारिश जारी है. वालजाह रोड, माउंट रोड, अन्ना सलाई, चेपॉक, ओमानदुरार सरकारी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल के आसपास और कई निचले इलाकों में लगातार और तेज बारिश की वजह से बाढ़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई है.

 

 

शहर के इन इलाकों में भर गया लबालब पानी

भारी बारिश के कारण चेन्नई के पॉपुलर मरीना बीच में पानी भर गया और माउंट रोड से मरीना बीच तक की सड़कें जलभराव की वजह से अवरुद्ध हो गई. तमिलनाडु सरकार ने चक्रवात को देखते हुए मंगलवार को चेन्नई, चेंगलपट्टू, कांचीपुरम और तिरुवल्लूर जिलों में पब्लिक हॉलीडे की घोषणा की. मंगलवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे चक्रवाती तूफान 'मिशांग' गंभीर चक्रवाती तूफान में बदल गया, जो चेन्नई से लगभग 90 किमी पूर्व-उत्तरपूर्व में था. पब्लिक हॉलीडे की घोषणा के बाद चार जिलों में सभी शैक्षणिक संस्थान, सरकारी कार्यालय, सार्वजनिक उपक्रम, निगम, बोर्ड, बैंक और वित्तीय संस्थान बंद हो गए हैं.

Trending news