Cute Video: छोटे बच्चे ने मम्मी को ऐसे परोसा डोसा, लोगों ने दिया क्यूट मास्टरशेफ का खिताब!
Advertisement
trendingNow11322138

Cute Video: छोटे बच्चे ने मम्मी को ऐसे परोसा डोसा, लोगों ने दिया क्यूट मास्टरशेफ का खिताब!

Trending Video: सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों के वीडियोज को काफी पसंद किया जाता है. ऐसा ही एक मजेदार (Comedy) वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. इस वीडियो में छोटे बच्चे ने अपनी मम्मी को बड़ी मेहनत और लगन से खाना खिलाया. 

Cute Video: छोटे बच्चे ने मम्मी को ऐसे परोसा डोसा, लोगों ने दिया क्यूट मास्टरशेफ का खिताब!

Social Media Viral: बच्चे मन के साफ और दिल के सच्चे होते हैं. लेकिन अक्सर छोटे बच्चों की क्यूटनेस चेहरे पर स्माइल ले आती है. इस वीडियो में दिख रहे मासूम बच्चे (Child) ने भी कुछ ऐसा ही कर दिखाया है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक क्यूट और फनी (Funny) वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. लेकिन छोटे बच्चे बिना किसी स्क्रिप्ट के ऐसा कमाल करते हैं कि लोग उनके फैन बन जाते हैं.

बच्चे ने किया ऐसा काम!

इस वीडियो में एक छोटे से बच्चे को कड़ी मेहनत करते हुए देखा जा सकता है. दरअसल इस बच्चे के हाथ में एक चमचा है जिसपर डोसा (Dosa) रखा हुआ है. बच्चे के चेहरे पर काफी टेंशन भी दिखाई दे रही है कि कहीं इसके हाथ से डोसा गिर न जाए. पहले आप भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस प्यारे से वीडियो को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by joshiik (@josh_iik)

मेहनत से परोसा खाना

ये छोटू अपने छोटे-छोटे कदमों से आगे बढ़ता है और डोसा सामने रखी प्लेट में परोस देता है. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से रोक नहीं पा रहे हैं. इस बच्चे को इतनी मासूमियत से मेहनत करते देख सभी लोग इसकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है.

वीडियो ने किया एंटरटेन

महज कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो ने लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) किया. इस वीडियो को अब तक 1.1 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया और हजारों लोगों ने कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अपने अलग-अलग रिएक्शंस भी दिए. कुछ ने बच्चे को क्यूट कहा तो कुछ ने पैरेंट्स को लकी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news