प्यारी सी बच्ची ने 'WHAT झुमका' गाने पर दिए ऐसे रिएक्शन, लोग बोले- माधुरी दीक्षित भी फेल
Advertisement
trendingNow11820059

प्यारी सी बच्ची ने 'WHAT झुमका' गाने पर दिए ऐसे रिएक्शन, लोग बोले- माधुरी दीक्षित भी फेल

What Jhumka Dance Video: कुछ ऐसा ही एक ट्रेंड इंटरनेट पर आया है, जिसे लोग जमकर फॉलो कर रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" का सॉन्ग "व्हाट झुमका" खूब वायरल हुआ और लोग इस गाने पर जमकर डांस कर रहे हैं. इस गाने के हुक स्टेप को हर कोई कॉपी कर रहा है.

 

प्यारी सी बच्ची ने 'WHAT झुमका' गाने पर दिए ऐसे रिएक्शन, लोग बोले- माधुरी दीक्षित भी फेल

Cute Girl Dance Video Viral: सोशल मीडिया के जमाने में वायरल वीडियो जंगल की आग की तरह फैलते हैं, जिसे देखकर लोग शेयर, कमेंट या लाइक तो जरूर करते हैं. वीडियो कभी खतरनाक होते हैं तो कभी इतने प्यारे होते हैं कि बार-बार देखने का मन करता है. अगर कोई ट्रेंड सोशल मीडिया पर शुरू होता है तो लोग भी उसे फॉलो करने लग जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक ट्रेंड इंटरनेट पर आया है, जिसे लोग जमकर फॉलो कर रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" का सॉन्ग "व्हाट झुमका" खूब वायरल हुआ और लोग इस गाने पर जमकर डांस कर रहे हैं. इस गाने के हुक स्टेप को हर कोई कॉपी कर रहा है.

छोटी बच्ची ने गाने पर किया जबरदस्त डांस

लोग 'व्हाट झुमका' गाने पर खुशी से नाच रहे हैं और डांस स्टेप को कॉपी कर रहे हैं.  यह मजेदार ट्रेंड ऑनलाइन बहुत हिट हो गया है और हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. यहां तक कि कई मशहूर हस्तियां और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भी आलिया भट्ट के "व्हाट झुमका" गाने की धुन पर थिरकते हुए नजर आए. हालांकि, इस ट्रेंड के बीच एक दिल छू लेने वाला और मनमोहक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक छोटी लड़की दिखाई दे रही है जो गाने की कोरियोग्राफी को सटीकता और आकर्षण के साथ फॉलो करते हुए डांस परफॉर्मेंस दे रही है. 

 

 

वीडियो के एक्सप्रेशन ने जीत लिया दिल

प्यारी सी बच्ची ने जबरदस्त एक्सप्रेशन के साथ डांस किया और वीडियो को देखकर लोगों को यह महसूस हुआ कि वह आनंद ले रही है. उनका नाम आध्याश्री उपाध्याय है और उनका वीडियो उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर है. यह वीडियो इस बात की बहुत अच्छी याद दिलाता है कि यह कैसे खुशियां फैलाया जा सकता है, लोगों को जोड़ सकता है और वास्तविक प्रतिभा दिखा सकता है. आध्याश्री उपाध्याय की मासूम और टैलेंटेड डांस हमें दिखाती है कि कैसे म्यूजिक और डांस लोगों को एक साथ ला सकते हैं, चाहे वे कहीं भी हों. एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "ओह! क्यूटनेस ओवरलोड." एक अन्य ने कहा, "माधुरी दीक्षित भी फेल."

Trending news