Children's Day: बाल दिवस पर बच्चों का यह क्यूट डांस वायरल, पब्लिक बोली 'तुम रहना साथ हमेशा'
Advertisement
trendingNow11441352

Children's Day: बाल दिवस पर बच्चों का यह क्यूट डांस वायरल, पब्लिक बोली 'तुम रहना साथ हमेशा'

Viral Video: छोटे-छोटे बच्चे 'ओ माई फ्रेंड गणेशा, तुम रहना साथ हमेशा' की धुन पर अपने स्टेप्स दिखा रहे हैं. इसमें दो बच्चियां और दो बच्चे दिख रहे हैं. इन दोनों की शानदार ड्रेस देखकर हर कोई इन्हें बेहद क्यूट बता रहा है.

Children's Day: बाल दिवस पर बच्चों का यह क्यूट डांस वायरल, पब्लिक बोली 'तुम रहना साथ हमेशा'

Cute Dance On Children Day: देशभर में बाल दिवस की धूम रही और देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू के जन्मदिन पर उनकी याद में तमाम स्कूलों में अलग-अलग आयोजन किए गए. ऐसा इसलिए ताकि बच्चों को खास महसूस कराया जाए और बाल दिवस के बारे में उनको जानकारी दी जाए. डांस कॉम्पिटिशन और फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता जैसे तमाम आयोजन किए गए. इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कुछ नन्हें बच्चे बेहद ही क्यूट डांस करते नजर आ रहे हैं.

ओ माई फ्रेंड गणेशा की धुन
दरअसल, यह वीडियो दिल्ली के एक स्कूल का है और इसे ट्विटर पर शेयर किया गया है. मदर्स विजन नामक हैंडल पर शेयर किए गए इस वीडियो में दिख रहा है कि छोटे-छोटे बच्चे ओ माई फ्रेंड गणेशा की धुन पर अपने स्टेप्स दिखा रहे हैं. इसमें दो बच्चियां और दो बच्चे दिख रहे हैं. इन दोनों ने बेहद शानदार ड्रेस पहन रखे हैं. इनके डांस स्टेप्स काफी क्यूट लग रहे हैं.

बच्चों ने अच्छे से सेलेब्रेट किया
हालांकि यह पहला वीडियो नहीं है जो बाल दिवस के दिन वायरल हुआ है. इसी हैंडल पर भी कई सारे वीडियोज शेयर किए गए हैं जिसमें तमाम बच्चे छोटे छोटे स्टेप्स करके इस दिन को सेलेब्रेट कर रहे हैं. इस वीडियो में भी दिख रहा है कि बाल दिवस को बच्चों ने अच्छे से सेलेब्रेट किया है और गजब के डांस किए हैं. फिलहाल यह वीडियो वायरल हो रहा है.

 

बता दें कि देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित नेहरू के जन्मदिवस के अवसर पर हर साल स्कूलों में बाल दिवस मनाया जाता है. राजधानी दिल्ली सहित तमाम राज्यों के स्कूलों में बच्चों के लिए तरह-तरह के कार्यक्रम भी आयोजित किए जाते हैं. कई स्कूलों में तो रैलियां भी निकाली जाती हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news