Photoshoot: कपल ने हद पार की तो अंजाम भी देख लिया, रेल की पटरी पर फोटोशूट करा रहे थे और फिर...
trendingNow11571834

Photoshoot: कपल ने हद पार की तो अंजाम भी देख लिया, रेल की पटरी पर फोटोशूट करा रहे थे और फिर...

Wedding Photoshoot: हैरानी की बात यह भी है कि जब फोटो शूट चल रहा था तो ये कपल रेलवे ट्रैक पर लेट गया. उसके बाद जो हुआ जमकर वायरल हो गया. कपल के इस कारनामें को जिसने भी देखा वह गुस्से से लाल पीला हो गया. गनीमत यह रही क्यों दोनों को समय से पहले वहां से हटा दिया गया.

Photoshoot: कपल ने हद पार की तो अंजाम भी देख लिया, रेल की पटरी पर फोटोशूट करा रहे थे और फिर...

Railway Track In Gwalior: आज के दौर में तमाम कपल शादी से पहले फोटो शूट कराते हैं, जिसे प्री वेडिंग फोटोशूट कहा जाता है. यह फोटोशूट बहुत ही अनोखी जगहों पर किया जाता है, ताकि इस पल को सहेज कर रखा जा सके. लेकिन एक कपल ने तो हद पार कर दी. उन्होंने वेडिंग फोटोशूट कराने की जगह ऐसी चुनी जो शायद उनकी जान भी ले सकता था.

प्री वेडिंग फोटोशूट कराने

दरअसल, यह घटना मध्यप्रदेश के ग्वालियर की है. यहां पर दिल्ली और मुंबई रेलवे ट्रैक पर एक कपल अपना प्री वेडिंग फोटोशूट कराने पहुंच गया. उसके साथ पूरी एक टीम थी. जिसमें कैमरा और फोटोग्राफर भी थे. यह लोग अपना फोटो शूट करने में व्यस्त हो गए. यहां तक कि वे कभी बैठकर तो कभी लेटकर अपना फोटोशूट करा रहे थे.

फोटोशूट स्पॉट पर पहुंच गए
इसी बीच वहां से अपने काफिले से गुजर रहे ट्रैफिक डीएसपी नरेश कुमार ने देख लिया. उन्होंने तत्काल गाड़ी रोक ली और पहुंच गए. वो फोटोशूट स्पॉट पर पहुंच गए और इन सबको जमकर फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि  दिमाग से पैदल हो आप लोग क्या. ये कौन सा वीडियो बनाने का शौक चढ़ रहा है यहां. बीच पटरी पर लेट कर वीडियो बना रहे हो. अभी ट्रेन निकल जाएगी पता भी नहीं चलेगा चिथड़े उड़ जाएंगे. मजाक बना रखा है.

गलती की हद पार कर दी!
डीएसपी ने उन लोगों को जमकर फटकारा और लताड़ लगाकर वहां से भगाया. उन्होंने कहा कि यहां हर 5 मिनट पर सुपर फास्ट ट्रेनें निकलती हैं. और बताया जा रहा है कि यही हुआ भी, थोड़ी ही देर बाद वहां से एक ट्रेन तेजी से गुजरी. जब ट्रेन को गुजरते हुए उन कपल ने देखा तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने गलती की हद पार कर दी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news