चलती स्कूटी पर खतरनाक तरीके से रोमांस कर रहा कपल, ट्रैफिक के बीच वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow11532825

चलती स्कूटी पर खतरनाक तरीके से रोमांस कर रहा कपल, ट्रैफिक के बीच वीडियो वायरल

Viral Video: इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि लड़का स्कूटी चला रहा है और लड़की उसकी तरफ मुंह करके बैठी हुई है. दोनों एक दूसरे को किस कर रहे हैं लेकिन हैरानी की बात यह है कि ट्रैफिक के बीच तेज भागती हुई स्कूटी पर ऐसा कर रहे हैं. दोनों की यह हरकत काफी खतरनाक दिख रही है जो उनको नुकसान पहुंचा सकती थी.

चलती स्कूटी पर खतरनाक तरीके से रोमांस कर रहा कपल, ट्रैफिक के बीच वीडियो वायरल

Couple Romace On Moving Scooty: सोशल मीडिया पर कई बार रोमांस के वीडियोज या तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. लेकिन कई बार यह इतने खतरनाक ढंग से और खतरनाक जगहों पर किया जाता है कि लोग इसके लिए अपना जीवन दांव पर लगा देते हैं. ऐसा ही आया एक वीडियो सामने आया है जिसमें चलती हुई स्कूटी पर एक कपल रोमांस करते हुए दिख रहे हैं.

व्यस्त रोड पर लड़का स्कूटी लिए जा रहा
दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने शेयर किया है. इसे एक यूट्यूब चैनल पर भी शेयर किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो लखनऊ की एक जगह का है, हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि लखनऊ में किस जगह का है. लेकिन वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यस्त रोड पर लड़का स्कूटी लिए जा रहा है और उसके आगे लड़की बैठी हुई है.

लड़की बार-बार उसे किस कर रही!
यह लड़की लड़के की तरफ मुंह करके बैठी हुई है और दोनों हाथों से उसको कसकर पकड़े हुए है. लड़की बार-बार उसे किस कर रही है. चौंकाने वाली बात है कि स्कूटी की स्पीड भी ठीक-ठाक तेज थी. अगर जरा सा भी बैलेंस बिगड़ता तो दोनों गिर सकते थे. उन्हें तगड़ी चोट लग जाती. लेकिन वह दोनों तेजी से भाग रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल
इस पूरी घटना को पीछे चल रहे एक बाइक वाले ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया. कुछ कहने लगे कि अपनी जान को दांव पर लगाना लगाकर यह सब ठीक नहीं है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब इस तरह का वीडियो सामने आया है. (Video Link- https://youtu.be/xZ1J8lx7yDg )

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news