बीवी फोन पर बात नहीं कर रही, छुट्टी दे दीजिए- नाराज पत्नी को मनाने के लिए सिपाही ने SSP को लिखी चिट्टी
Advertisement
trendingNow11522399

बीवी फोन पर बात नहीं कर रही, छुट्टी दे दीजिए- नाराज पत्नी को मनाने के लिए सिपाही ने SSP को लिखी चिट्टी

UP Police News: सिपाही ने लिखा कि उसका पिछले महीने गौना हुआ है. उसे छुट्टी नहीं मिल रही थी, इससे उसकी पत्नी नाराज हो गई. सिपाही के कॉल करने पर भी वह बात नहीं कर रही है. 

 

बीवी फोन पर बात नहीं कर रही, छुट्टी दे दीजिए- नाराज पत्नी को मनाने के लिए सिपाही ने SSP को लिखी चिट्टी

Viral News: यूपी के महाराजगंज जिले के नौतनवां थाना क्षेत्र के पीआरवी में तैनात एक सिपाही द्वारा एएसपी से छुट्टी का आवेदन पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल एप्लिकेशन लेटर में अपर पुलिस अधीक्षक आतिश सिंह को सिपाही द्वारा मार्मिक आवेदन पत्र में छुट्टी की मांग की है. सिपाही ने लिखा कि उसका पिछले महीने गौना हुआ है. उसे छुट्टी नहीं मिल रही थी, इससे उसकी पत्नी नाराज हो गई. सिपाही के कॉल करने पर भी वह बात नहीं कर रही है. इतना ही नहीं, कॉल रिसीव करने पर बिना बात किए मोबाइल सिपाही के मां को दे दे रही है.

नाराज पत्नी को मनाने के लिए सिपाही ने ली छुट्टी

पत्नी की नाराजगी से सिपाही गौरव चौधरी ने प्रार्थना पत्र के माध्यम से एडिशनल एसपी से छुट्टी की प्रार्थना की, जिसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक ने कांस्टेबल को 5 दिन का आकस्मिक अवकाश स्वीकृत कर दिया. वहीं सिपाही द्वारा लिखा गया पत्र अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. नौतनवा थाना क्षेत्र की पीआरबी पर तैनात सिपाही गौरव चौधरी 2016 बैच का है. वह मऊ जिले का रहने वाला है. वर्तमान में वह भारत-नेपाल सरहद के नौतनवां थाना के पीआरबी में तैनात है. सिपाही गौरव चौधरी की शादी पिछले माह हुई थी. विदाई के बाद वह पत्नी को घर छोड़ ड्यूटी पर चला आया था.

रिक्वेस्ट करने पर अधिकारी ने दिया 5 दिन का अवकाश

सिपाही ने अपनी पत्नी को आश्वासन दिया था कि भतीजे के जन्मदिन पर वह एक सप्ताह की छुट्टी पर आएगा, लेकिन पत्नी उसका फोन रिसीव नहीं कर रही थी. जिसके बाद सिपाही गौरव चौधरी ने अपने भतीजे के जन्मदिन पर 7 दिन का अवकाश मांगा. वहीं इस मार्मिक पत्र के बाद अपर पुलिस अधीक्षक आतिश सिंह ने 5 दिन की आकस्मिक अवकाश स्वीकृत कर लिया, जिसके बाद सिपाही अपनी पत्नी से किया वादा पूरा करने के लिए घर निकल गया. वहीं अब सिपाही द्वारा लिखा गया चिट्ठी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

रिपोर्ट: अमित त्रिपाठी

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news