Chinese रेस्तरां में महिला ने किया धोखा, जूस में मिलाया फर्श धोने वाला डिटर्जेंट और फिर...
Advertisement

Chinese रेस्तरां में महिला ने किया धोखा, जूस में मिलाया फर्श धोने वाला डिटर्जेंट और फिर...

Fruit Juice: हैरानी की बात यह है कि इस होटल की एक महिला वेटर ने यह सब किया है. उसने जूस में फर्श धोने वाला पाउडर मिला दिया और ग्राहकों को पिला दिया. बताया गया कि करीब सात लोग अस्पताल में भर्ती हैं, जिनको पेट में दिक्कत महसूस हुई है.

Chinese रेस्तरां में महिला ने किया धोखा, जूस में मिलाया फर्श धोने वाला डिटर्जेंट और फिर...

Restaurant Served Detergent: कई बार ऐसा होता है कि बड़े-बड़े होटल या रेस्त्रां में वहां के कर्मचारी गलती कर जाते हैं और इसका अंजाम ग्राहकों को भुगतना पड़ता है. हाल ही में चीन से एक ऐसा ही मामला सामने आया जहां एक महिला वेटर की गलती से कई ग्राहकों को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. यह सब तब हुआ जब महिला वेटर ने गलती से उनको जूस में फर्श धोने वाला पाउडर मिलाकर पिला दिया.

डिटर्जेंट परोसने के बाद..
दरअसल, यह घटना चीन के एक शहर की है. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक स्थानीय पुलिस ने अपने एक बयान में कहा कि पूर्वी चीन के एक रेस्तरां ने गलती से जूस समझकर डिटर्जेंट परोसने के बाद सात लोगों को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है. झेजियांग प्रांत के एक रेस्तरां में ये सभी ग्राहक गए हुए थे और एक वेट्रेस ने उनकी मेज पर जूस की एक बोतल दी. इसमें फलों का रस भरा हुआ था. 

एहसास हुआ कि गलती हो गई
वुकोंग नामक ग्राहक ने बताया कि उन्हें और छह अन्य लोगों को फूड पॉइजनिंग जैसी समस्या हुई है. उन्होंने पाया कि उनके जूस में अजीब स्वाद था और उन्हें एहसास हुआ कि गलती हो गई थी. बाद में रेस्तरां द्वारा उन्हें बताया गया कि एक वेट्रेस की वजह से यह सब हुआ है. फिलहाल रेस्तरां ने उस महिला को काम से हटा दिया है क्योंकि इस बात को उसने खारिज नहीं किया है कि उसने जानबूझकर ऐसा किया है.

सभी सातों की हालत स्थिर है
स्थानीय जुकुन पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट को बताया कि सभी सातों की हालत स्थिर है और वे सभी बाद में मुआवजे की मांग करेंगे. एक अन्य महिला ग्राहक ने बताया कि उसके पति ने पहला घूंट लिया और सबको बताया कि जूस का स्वाद चखने से पहले इसका स्वाद कड़वा था. एक निगलते ही उसका गला तुरंत बहुत खराब हो गया था.

(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Trending news