Accident: टोल बूथ पर हुआ ऐसा भयानक हादसा, कार का शीशा तोड़कर बाहर निकला ड्राइवर और फिर...
Advertisement

Accident: टोल बूथ पर हुआ ऐसा भयानक हादसा, कार का शीशा तोड़कर बाहर निकला ड्राइवर और फिर...

Road Accident: सड़क पर हो रहे हादसे वाकई में कई लोगों की चिंता का कारण बने हुए हैं. ऐसे में जब ड्राइवर (Driver) ही लापरवाही से वाहन चलाने लगे तो सड़क पर लोगों की जान खतरे में पड़ जाती है.

Accident: टोल बूथ पर हुआ ऐसा भयानक हादसा, कार का शीशा तोड़कर बाहर निकला ड्राइवर और फिर...

Shocking Video: सड़क पर जितना ज्यादा अलर्ट रहकर चला जाए, वो कम पड़ जाता है क्योंकि कुछ जिद्दी लोग न तो पुलिस (Police) या सरकार के बनाए गए नियमों का पालन करते हैं और न ही खुद की जान की परवाह करते हैं. इस वीडियो को देखकर भी आप यही कहेंगे कि ड्राइवर (Driver) को खुद की फिक्र ही नहीं थी. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. 

हुई जोरदार टक्कर

सड़क पर कई जगह सीसीटीवी कैमरा (CCTV Camera) लगे होते हैं. ये हादसा भी ऐसे ही किसी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और अब खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक कार (Car) को काफी तेज रफ्तार से टोल बूथ की तरफ आते हुए देखा जा सकता है. लेकिन इसके बाद क्या हुआ, वो इस भयंकर वीडियो (Viral Video) में देखें...

ड्राइवर उछलकर निकला बाहर!

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कार स्पीड (Speed) से टोल बूथ के डिवाइडर से टकरा जाती है और कार के परखच्चे उड़ जाते हैं. इस हादसे की गंभीरता (Seriousness) का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि ड्राइवर गाड़ी का शीशा तोड़ते हुए उछलता हुआ नीचे गिरता नजर आता है. वीडियो के आखिर में देखा जा सकता है कि कार में आग (Fire) लग जाती है.

वीडियो देख लोग रह गए दंग

इस वीडियो को देखकर कई लोग हक्के-बक्के रह गए. बता दें कि वीडियो को हजारों लोगों (Social Media Users) ने देखा है और लाइक भी किया है. इतना ही नहीं कमेंट सेक्शन में कई लोग सड़क नियमों (Traffic Rules) का पालन करने की बात कहने लगे. सड़क पर इस तरह की लापरवाही (Carelessness) न केवल खुद की जान पर बल्कि दूसरों की जान पर भी मौत का साया बनकर मंडराती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news