दो ट्रकों के बीच सैंडविच बन गई कार, फिर भी ड्राइवर को नहीं आई एक भी खरोंच
Advertisement

दो ट्रकों के बीच सैंडविच बन गई कार, फिर भी ड्राइवर को नहीं आई एक भी खरोंच

Car Sandwich Accident: एक दुर्घटना, जहां एक कार हाईवे पर दो ट्रकों के बीच फंस गई. वीडियो देखकर ऐसा मालूम पड़ रहा है कि कार की सैंडविच बन गई, लेकिन अच्छी बात यह रही कि गाड़ी में बैठे ड्राइवर को जरा भी खरोंच नहीं आई.

 

दो ट्रकों के बीच सैंडविच बन गई कार, फिर भी ड्राइवर को नहीं आई एक भी खरोंच

Car Accident Driver: भारत के हाइवे पर अगर आपने गाड़ी चलाते वक्त बिल्कुल भी लापरवाही दिखाई तो यह आपके लिए बेहद खतरनाक है और हमने धीमी गति से चलने वाले भारी वाहनों के कारण कई दुर्घटनाएं देखी हैं. यहां एक और मामला है जहां एक कार हाईवे पर दो ट्रकों के बीच फंस गई. वीडियो देखकर ऐसा मालूम पड़ रहा है कि कार की सैंडविच बन गई, लेकिन अच्छी बात यह रही कि गाड़ी में बैठे ड्राइवर को जरा भी खरोंच नहीं आई. जानकारी के मुताबिक, गाड़ी में सवार ड्राइवर बिना किसी चोट के गाड़ी से बाहर आ गया था.

गुजरात के राजकोट एक्सप्रेसवे पर हुआ भयंकर हादसा

यह हादसा गुजरात के राजकोट एक्सप्रेसवे पर हुआ. वीडियो के मुताबिक, कार एक ट्रक के पीछे फंस गई थी और तेज रफ्तार दूसरा ट्रक पीछे से कार से टकरा गया. क्या आप यह जानना चाहते हैं कि आखिर वह कार कौन सी थी, जिसमें ड्राइवर बाल-बाल बच गया. यह कार टाटा की टियागो थी, जिसमें ड्राइवर बच गया. दुर्घटना की तस्वीरें अत्यधिक क्षति दिखाती हैं, खासकर वाहन के पिछले हिस्से में. हम देख सकते हैं कि कार साइड से आधी मुड़ गई है और टक्कर के कारण छत उखड़ गई है. कार का मालिक, जो वाहन में मौजूद एकमात्र व्यक्ति था, बिना किसी चोट के बाहर आ गया.

ड्राइवर की बाल-बाल बच गई जान, वायरल हुई तस्वीर

तस्वीरों में देख सकते हैं कि टाटा टियागो का अगला हिस्सा ट्रक के नीचे है. हालांकि, ट्रक पर एक अंडरराइड गार्ड लगाया गया है जो यह सुनिश्चित करता है कि टाटा टियागो पूरी तरह से ट्रक में न घुसे. कार के पीछे के हिस्से ने सबसे अधिक प्रभाव डाला, जिससे छत गिर गई. हालांकि वाहन की पिछली सीटों पर कोई नहीं था, अगर वे होते, तो टक्कर से निश्चित रूप से गंभीर चोटें आतीं. इसके अलावा, निर्माण गुणवत्ता भी मायने रखती है. टियागो को ग्लोबल एनसीएपी द्वारा चार सितारा सुरक्षा रेटिंग से सम्मानित किया गया है, जिससे यह अपने सेगमेंट में सबसे सुरक्षित कार बन गई है.

 

Trending news