Bungee Jumping: पत्नी से तलाक हुआ..खुशी मनाने के लिए बंजी जंपिंग करने गया, वहां रस्सी टूट गई और फिर...
Advertisement
trendingNow11684073

Bungee Jumping: पत्नी से तलाक हुआ..खुशी मनाने के लिए बंजी जंपिंग करने गया, वहां रस्सी टूट गई और फिर...

Celebrate Divorce: उस शख्स को इस इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उनका जश्न उन्हें कहां पहुंचा देगा. जैसे ही उसने 70 फीट की ऊंचाई से छलांग लगाई, उनकी रस्सी टूट गई और वह देखते देखते गहरी खाई में जा गिरे. इसके बाद जो हुआ वह वायरल हो गया.

Bungee Jumping: पत्नी से तलाक हुआ..खुशी मनाने के लिए बंजी जंपिंग करने गया, वहां रस्सी टूट गई और फिर...

Bungee Jumping By Man: तमाम लोग एडवेंचर करने जब जाते हैं तो वे बंजी जंपिंग भी करते हैं. यह एक शानदार अनुभव है लेकिन इसके लिए बहुत ही हिम्मत की जरूरत पड़ती है. इसी से संबंधित हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है जो आपका दिल दहला देगी. एक शख्स अपनी पत्नी से तलाक के बाद खुशी मनाने के लिए टूर पर निकल गया और वह वहां पहुंच गया जहां बंजी जंपिंग हो रही थी. उसने बंजी जंपिंग के लिए जैसे ही उड़ान भरी, उसकी रस्सी टूट गई.

70 फीट की ऊंचाई से छलांग लगाई

दरअसल, यह घटना पुर्तगाल के रहने वाले एक युवक राफेल से संबंधित है. 22 साल का यह युवक हाल ही में निजी कलह से गुजरा और उसकी पत्नी ने तलाक दिया था. इस तलाक की खुशी मनाने के लिए वह ब्राजील की सैर पर निकला था. राफेल ने बंजी जंपिग करने का प्लान बनाया. लेकिन उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि क्या होगा. राफेल ने जैसे ही 70 फीट की ऊंचाई से छलांग लगाई. उनकी रस्सी टूट गई.

शरीर का पुर्जा पुर्जा टूट चुका था

इसके बाद वह देखते देखते गहरी खाई में गिर गया. लोगों को लगा कि इस युवक की जान निकल चुकी है, लेकिन सुरक्षा और राहत कर्मियों ने कुछ घंटों की मेहनत के बाद इस शख्स को खाई से निकाला, लेकिन तब तक इसके शरीर का पुर्जा पुर्जा टूट चुका था. उसकी सांसे चल रही थी, तत्काल उसे अस्पताल में पहुंचाया गया जहां इलाज शुरू किया गया.

पर्यटन और मनोरंजन गतिविधि

यह भी बताया गया कि अस्पताल में पहुंचने के बाद उस युवक ने खुद बताया कि मैं अपने तलाक के बाद खुश था. मैं हर संभव तरीके से जीवन का आनंद लेना चाहता था. बता दें कि बंजी जंपिंग एक पर्यटन और मनोरंजन गतिविधि है, जिसमें एक व्यक्ति को उच्च स्थान से कूदने का अनुभव प्रदान किया जाता है. इस गतिविधि में, व्यक्ति को एक लम्बी रस्सी या बंजी कोर्ड से बांधा जाता है, और उसे उच्च स्थान से जैसे एक पुल, टावर, चट्टान या हेलीकॉप्टर से कूदना होता है.

Trending news