दो सांड की लड़ाई में चुपके से आया तीसरा, घर से बाहर खड़ी कार को कर डाला चूर-चूर! देखें Video
Advertisement

दो सांड की लड़ाई में चुपके से आया तीसरा, घर से बाहर खड़ी कार को कर डाला चूर-चूर! देखें Video

Bull Fight Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो ने लोगों को सोच में डाल दिया. अक्सर आप देखते होंगे कि लोग अपने घरों के बाहर गाड़ी खड़ी करके चले जाते हैं, लेकिन यह आपके लिए मुश्किल पैदा कर सकता है.

 

दो सांड की लड़ाई में चुपके से आया तीसरा, घर से बाहर खड़ी कार को कर डाला चूर-चूर! देखें Video

Bull Fight Video: सोशल मीडिया पर सांड की लड़ाई के कई सारे वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे, लेकिन कुछ ऐसे वीडियो हैं जिसे देखकर आप भौचक्के रह जाएंगे. सांड को देखकर लोग दूरी बना लेते हैं, क्योंकि ज्यादातर लोगों को लगता है कि सांड कभी भी हमला करके चोटिल कर सकता है. सांड से बचने के लिए लोग पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन अगर किस्मत खराब हो तो कुछ भी हो सकता है. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो ने लोगों को सोच में डाल दिया. अक्सर आप देखते होंगे कि लोग अपने घरों के बाहर गाड़ी खड़ी करके चले जाते हैं, लेकिन यह आपके लिए मुश्किल पैदा कर सकता है.

दो सांड की लड़ाई में तीसरे ने मचाया बवंडर

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो साड़ आपस में लड़ रहे होते हैं और अचानक से पीछे एक और सांड आ जाता है. उसने दोनों लड़ने वाले साड़ के पीछे आकर अपने सिर से टक्कर मार दिया. तीसरे सांड द्वारा टक्कर मारने के बाद बाकी दोनों बौखला गए, लेकिन आपको बता दें कि इसके बाद बाकी के सांड में झड़प और भी तेज हो गई. इसके बाद एक सांड वापस भागने लगा और जाकर गली के बाहर खड़ी गाड़ी के ऊपर चढ़ने का प्रयास किया. इसमें कार ओनर का शीशा टूट गया और छत पर डेंट आ गया. वह लगातार गाड़ी पर कूदता रहा और ऐसा लगा कि गाड़ी चूर-चूर हो गई.

 

 

सांड की लड़ाई का वीडियो जमकर हो रहा वायरल

सांड की लड़ाई इसके बावजूद रुकी नहीं और दोनों ही आपस में लगातार लड़ते रहे. दूसरी सांड से अपनी जान बचाने के लिए वह भागना शुरू कर दिया. हालांकि, तीसरे सांड ने लड़ाई में आकर माहौल बदल दिया और गाड़ी वाले को काफी नुकसान पहुंचा दिया. किसी ने अपने घर के छत से यह वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है. इस वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. ट्विटर पर घर के कलेश नाम के अकाउंट द्वारा ट्वीट किया गया, जिसपर एक लाख 68 हजार से ज्यादा व्यूज मिले.

Trending news