वरमाला के स्टेज पर दूल्हे संग हुई दुल्हन की हाथापाई! शादी में आए मेहमान देखकर हुए दंग
Advertisement

वरमाला के स्टेज पर दूल्हे संग हुई दुल्हन की हाथापाई! शादी में आए मेहमान देखकर हुए दंग

Indian Wedding Video: एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक दूल्हा-दुल्हन को अपनी शादी के दिन सबसे पहले वरमाला डालने की होड़ करते देखा जा सकता है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन हाथों में वरमाला लिए शादी के स्टेज पर खड़े हैं.

 

वरमाला के स्टेज पर दूल्हे संग हुई दुल्हन की हाथापाई! शादी में आए मेहमान देखकर हुए दंग

Bride Groom Video: भारतीय शादियां अपनी शादी की रस्मों के दौरान दूल्हा और दुल्हन के बीच प्यारी प्रतिस्पर्धा के बिना अधूरी हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो हैं जो अपने बड़े दिन पर दूल्हा और दुल्हन के बीच की प्यारी नोक-झोंक को दिखलाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक दूल्हा-दुल्हन को अपनी शादी के दिन सबसे पहले वरमाला डालने की होड़ करते देखा जा सकता है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन हाथों में वरमाला लिए शादी के स्टेज पर खड़े हैं. दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहनाने की कोशिश कर रहे हैं.

स्टेज पर दूल्हे ने दुल्हन के गले में मुश्किल से डाला वरमाला

जैसा कि आप देख सकते हैं कि शादी वाले दिन एक व्यक्ति को दूल्हे को कमर से पकड़कर उठाया हुआ है और दुल्हन के गले में वरमाला डालने में मदद करता है. हालांकि, दुल्हन भी कहां पीछे हटने वालों में से है. दुल्हन ने भी हार नहीं मानी और दूल्हे को आसानी से वरमाला डालने नहीं दिया. उसने दूल्हे को गले में वरमाला डालने के लिए और भी मुश्किल बना दिया. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, दूल्हे को तमाम खींचतान के बाद आखिरकार वरमाला डालते देखा जा सकता है. बाद में, दूल्हे को दुल्हन की वरमाला छुड़ाने में मदद करते देखा जा सकता है, जिसे उसने पकड़ रखा था, जो किसी चीज से बंधी हुई लग रही थी.

 

 

वीडियो पर कई लोगों ने दी अपनी ऐसी प्रतिक्रियाएं

वीडियो को ब्राइडल लहंगा डिजाइन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पेज शादी के वीडियो से भरा है और इंस्टाग्राम पर इसे लाखों बार देखा गया है. वीडियो पर कैप्शन में लिखा है, “ये वरमाला हो रही है या कुछ और.” वीडियो वायरल हो गया है और 15.3K से अधिक लाइक्स बटोरने में कामयाब रहा है. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कमेंट बॉक्स में लिखा, “बहुत ही मजेदार वीडियो है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “शादी को सर्कस बना डाला.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, "गजब मजाक चल रहा है और मेहमान दर्शक बनकर देख रहे हैं."

Trending news